Home /News /haryana /

COVID-19: गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित महिला के पति ने लगाई फांसी

COVID-19: गुरुग्राम में कोरोना संक्रमित महिला के पति ने लगाई फांसी

नोएडा की तरह गाजियाबाद जिले में भी रात के कर्फ्यू का समय बदला गया है.

नोएडा की तरह गाजियाबाद जिले में भी रात के कर्फ्यू का समय बदला गया है.

मृतक की पत्नी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिली थी. मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद नहीं हुआ है.

    गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर-14 के आचार्यपुरी इलाके में 55 वर्षीय व्यक्ति ने गुरुवार को घर में फांसी लगाकर सुसाइड (Suicide) कर लिया. मृतक की पत्नी बुधवार को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) मिली थी. मौके से कोई सुसाइड नोट (Suicide Note) बरामद नहीं हुआ है. अभी यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि सुसाइड की वजह क्या थी. सेक्टर-14 थाना पुलिस छानबीन में जुटी है. वहीं गुरुग्राम में फिर से दो नर्स संक्रमित मिली हैं, इससे पहले बुधवार को भी दो नर्स संक्रमित मिली थी. अब प्राइवेट अस्पताल की नर्स संक्रमित पाई गई हैं.

    हरियाणा में कुल मरीजों का आंकड़ा 329 पहुंच गया है. गुरुवार को 14 नए मरीज आए. इनमें झज्जर के बहादुरगढ़ से 7, फरीदाबाद के 4 और गुरुग्राम के 3 मरीज शामिल हैं. झज्जर में अब कुल मरीजों की संख्या 25 हो गई है. वहीं  गुरुग्राम में तीन नए मरीजों में से दो स्टाफ नर्स हैं. यहां अब कुल मरीजों का आंकड़ा 57 पहुंच गया है.

    227 मरीज हुए ठीक

    प्रदेश में अब कुल 227 मरीज ठीक हो गए हैं. नूंह  में 46, फरीदाबाद में 41, गुरुग्राम में 38, पलवल 32, पंचकूला में 13, अम्बाला में 10, करनाल और पानीपत में 5-5, सिरसा और सोनीपत में 4-4, यमुनानगर में 3, हिसार, कैथल, कुरुक्षेत्र और भिवानी में 2-2, चरखी दादरी, फतेहाबाद 1-1 मरीज ठीक होने पर घर भेजा गया. 14 मरीज इटली के भी ठीक हुए हैं, उनके समेत कुल आंकड़ा 227 हो जाता है.

    133 जमाती संक्रमित मिले

    प्रदेश में अब तक 133 जमाती संक्रमित मिले हैं. इनमें सबसे ज्यादा नूंह जिले से हैं. यहां कुल 42 जमाती संक्रमित पाए गए. इसके अलावा, पलवल 31, फरीदाबाद 23, गुरुग्राम 15, अम्बाला 5, पंचकूला 7, यमुनागर 3, भिवानी 2, कैथल, जींद, चरखी दादरी, फतेहाबाद और सोनीपत में एक-एक मरीज संक्रमित मिला. यह सभी मरकज से लौटे थे, जिन्हें अलग-अलग मस्जिदों और गांवों से पकड़ा गया था.



    झज्जर बना हॉटस्पॉट

    झज्जर में अचानक से सामने आए मामलों से हड़कंप मच गया है. गुरुवार को यहां 7 नए केस आए. ये सभी सब्जी मंडी से जुड़े हुए हैं. यहां अब कुल मामले 25 हो गए हैं. इससे पहले बुधवार को 12 केस आए थे. इनमें से 11 का कनेक्शन सब्जी मंडी से था. अब बहादुरगढ़ और झज्जर सब्जी मंडी में दिल्ली की आजादपुर मंडी से सब्जी लाना बैन कर दिया गया है.

    ये भी पढ़़े़ें:  इस गांव ने कायम की दान देने की मिसाल, कोराना से जंग के लिए सौंपा 1 करोड़ रुपये का चेक! 

    इस नेक काम के लिए 1,00,000 हैक्टेयर में धान नहीं पैदा करेगा यह राज्य 

    Tags: Coronavirus, COVID 19, Gurugram, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर