लाइव टीवी

किसी से नाराज नहीं, गोपाल कांडा का समर्थन नहीं ले रहे हम : अनिल विज

News18 Haryana
Updated: October 26, 2019, 1:50 PM IST
किसी से नाराज नहीं, गोपाल कांडा का समर्थन नहीं ले रहे हम : अनिल विज
विधायक दल की बैठक में भाग लेने पहुंचे बीजेपी नेता अनिल विज ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और अंबाला कैंट से तीसरी बार विधायक बने अनिल विज ने पार्टी के विधायक दल की बैठक से पहले कहा- मैं पार्टी का वफादार सिपाही हूं, किसी से नाराज नहीं .. गोपाल कांडा समर्थन नहीं ले रहे हैं हम

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा सरकार में कैबिनेट मंत्री  (Cabinet Minister in Haryana Government) रहे बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज (Senior BJP leader Anil Vij)  ने शनिवार को कहा कि उनकी पार्टी गोपाल कांडा (Gopal kanda) का समर्थन नहीं लेने जा रही है. उन्होंने कहा - 'वह इंडिपेंडेंट है, किसी मुद्दे पर बीजेपी के समर्थन में हाथ खड़ा कर दे तो हम रोक नहीं सकते हैं, लेकिन हम समर्थन नहीं ले रहे हैं'. पार्टी से अपनी नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि वे पार्टी के वफादार सिपाही हैं, पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा- 'आज खुश होने का दिन है, हमारी सरकार बनने जा रही है. हम खुश हैं.'

परिस्थितिवश होती है राजनीति, प्रदेश के व्यापक हित में है ये गठबंधन  

पूरे चुनाव में जेजेपी और बीजेपी के एक- दूसरे का विरोध करने और अब जेजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के मुद्दे पर अनिल विज ने कहा कि राजनीति परिस्थिति वश होती है. हमने तो चाहा था कि हमारी अकेले सरकार बने. उसी का हमने नारा भी दिया था और उसी के लिए हमने मेहनत भी की थी. ऐसा क्यों नहीं कर पाए उस पर हम विचार करेंगे. अब जनता ने मैनडेट दिया है कि हम मिलकर सरकार बनाएं तो प्रदेश के व्यापक हित में हमने ये गठबंधन किया है. गठबंधन के स्थायित्व के बारे में उन्होंने कहा कि गठबंधन स्थाई रहेगा.

बैठक में भाग लेने से पहले हरियाणा बीजेपी के वरिष्ठ नेता अनिल विज का लोगों के किया स्वागत


जहां भी रखा जाएगा, अपने दायित्व का निर्वाह करूंगा

राजनीति में अपने से जूनियर जेजेपी के नेता दुष्यंत चौटाला को उपमुख्यमंत्री बनाए जाने की अटकलों के बीच जब विज से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं पार्टी का वफादार सिपाही हूं .इस राज में मुझे जहां भी रखा जाएगा, जो भी दायित्व दिया जाएगा मैं अपने दायित्वों का निर्वाह करूंगा.

ये भी पढ़ें- हरियाणा: CM पद की कल 2 बजे शपथ लेंगे खट्टर, रविशंकर बोले-एक ही डिप्टी CM होगा
Loading...

BJP-JJP की दोस्ती पर हुड्डा बोले-वोट किसी की और सपोर्ट किसी को

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 1:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...