AN 32 विमान के साथ लापता हुए पायलट आशीष के परिवार ने की राजनाथ सिंह से मुलाकात

पायल आशीष तंवर की मां

आशीष के चाचा शिव नारायण ने कहा कि राजनाथ सिंह जी ने हमारे सामने अधिकारियों को फोन लगाया और आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी 13 लोगों को खोज लिया जाएगा.

  • Share this:
    अरुणाचल प्रदेश में लापता हुए भारतीय वायुसेना के एएन-32 एयरक्राफ्ट के पायलट आशीष तंवर के परिवार ने  गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाकात की. राजनाथ सिंह से मुलाकात करने के बाद पायलय आशीष तंवर की मां सरोज रानी ने बताया कि रक्षा मंत्री ने उन्हें आश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द खोज पूरी कर ली जाएगी. सभी टीमें जांच में लगी हुई हैं और पूरी तरह से भरपूर कोशिश की जा रही है कि भारतीय वायु सेना के लापता विमान में मौजूद 13 लोगों को जल्दी खोज लिया जाएगा. वहीं आशीष के चाचा शिव नारायण ने कहा कि राजनाथ सिंह जी ने हमारे सामने अधिकारियों को फोन लगाया और आश्वासन दिया कि जल्द ही सभी 13 लोगों को खोज लिया जाएगा.

    बता दें कि आशीष तंवर ने कंप्यूटर साइंस से बीटेक करने के बाद दिसंबर 2013 में वायु सेना ज्वाईन की थी. साल 2015 के मई माह में बतौर पायलट तैनात हुए थे. आशीष तंवर अपने माता-पिता का अकेला बेटा हैं और शुरू से ही मेधावी और होनहार रहे. सेंट्रल स्कूल मेरठ से 12वीं पास करने के बाद कानपुर से कंप्यूटर साइंस में बीटेक की डिग्री लेने के बाद वायु सेना ज्वाइन की थी.

    पायलट आशीष तंवर के चाचा शिवनारायण तंवर ने बताया कि मदद तो मिल रही है लेकिन सरकार की तरफ से कोई आउटपुट निकल कर नहीं आया है. विमान अगर क्रेश होता तो मलबा तो मिलता. अभी तक विमान का पता ही नहीं चला है.

    आखिरी लोकेशन चीन की तरफ पाई गई है तो सरकार चीन सरकार से बात करे. अभी तक सरकार ने चीन से बातचीत नहीं की है अगर की है तो हमे सूचना नहीं दी है. हमारी सरकार से मांग है सरकार चीन से बात करे. सर्च अभियान को बढ़ाये.

    ये भी पढ़ें-

    रोहतक में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

    दुकान में शराब पीने से मना किया तो लाठी से पीट-पीट कर मार डाला

    फरीदाबाद में चलती कार बनी 'आग का गोला', बाल-बाल बचा परिवार

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.