लाइव टीवी

IAS अशोक खेमका ने हरियाणा सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम पर उठाए सवाल

News18 Haryana
Updated: December 11, 2019, 10:55 AM IST
IAS अशोक खेमका ने हरियाणा सरकार की भ्रष्टाचार के खिलाफ मुहिम पर उठाए सवाल
अशोक खेमका ने सरकार पर उठाए सवाल

अशोक खेमका (Ashok Khemka) ने अपने ट्वीट (Tweet) में लिखा है कि 9 दिसंबर को भ्रष्टाचार (Corruption) विरोधी दिवस मनाया गया. सच कहूं तो सच्चाई का अनुभव नहीं हुआ. क्या ऐसे आयोजनों से भ्रष्टाचार कम हो जाएगा? सिर्फ यही पता लगा लें कि आयोजन में कुल कितना खर्च हुआ.

  • Share this:
चंडीगढ़. आईएएस अधिकारी अशोक खेमका (Ashok Khemka) ने हरियाणा सरकार (Haryana Government) की भ्रष्टाचार (Corruption) के खिलाफ मुहिम पर सवाल उठाए हैं. खेमका ने ट्वीट (Tweet) कर 9 दिसम्बर को अंतरराष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस के आयोजन पर भी सवाल उठाते हुए कहा कि आयोजन करने से भ्रष्टाचार खत्म नहीं होगा. इसी आयोजन पर कितना पैसा खर्च हुआ, यही पता लगा लें तो भ्रष्टाचार का पता लग जायेगा. बता दें कि इस आयोजन में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर समेत तमाम आईएएस और आईपीएस अधिकारी मौजूद थे. खेमका भी समारोह में शामिल थे.

खेमका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि 9 दिसंबर को भ्रष्टाचार विरोधी दिवस मनाया गया. सच कहूं तो सच्चाई का अनुभव नहीं हुआ. क्या ऐसे आयोजनों से भ्रष्टाचार कम हो जाएगा? सिर्फ यही पता लगा लें कि आयोजन में कुल कितना खर्च हुआ.


अशोक खेमका का हुआ 53वां तबादला

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही हरियाणा के सीनियर आईएएस अशोक खेमका का 53वां तबादला किया गया है. अब उन्हें अभिलेखागार, पुरातत्व एवं संग्रहालय विभाग में प्रमुख सचिव बनाया गया है. खेमका इससे पहले वे विज्ञान एवं तकनीकी विभाग के प्रमुख सचिव पद पर कार्यरत थे. 8 महीने बाद खेमका का यह तबादला किया गया है.

तबादला होने पर किया था ट्वीट

तबादला होने के बाद खेमका ने ट्वीट कर अपना दुख जाहिर किया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि फिर तबादला, लौट कर फिर वहीं,कल संविधान दिवस मनाया गया, आज सर्वोच्च न्यायालय के आदेश एवं नियमों को एक बार और तोड़ा गया. कुछ प्रसन्न होंगे. अंतिम ठिकाने जो लगा, ईमानदारी का ईनाम जलालत.

ये भी पढ़ें- IAS अशोक खेमका का 53वां तबादला, अब पुरातत्व और संग्रहालय विभाग भेजे गए

ये भी पढ़ें:- AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम हुड्डा ED की विशेष कोर्ट में हुए पेश

ये भी पढ़ें:- घर में घुसे चोर को पकड़ कर रस्सी से बांधा, लोगों ने पीटा तो मांगने लगा माफी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 11, 2019, 10:55 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर