Home /News /haryana /

ias ashok khemka raised questions on the freebies of political parties hrrm

सियासी दलों की मुफ्त रेवड़ियों पर IAS अशोक खेमका ने उठाए सवाल, ट्वीट कर पूछा...

अशोक खेमका ने ट्वीट कर सियासी दलों पर कसा तंज

अशोक खेमका ने ट्वीट कर सियासी दलों पर कसा तंज

Ashok Khemka News: अशोक खेमका के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इनमें गौतम राज नाम के यूजर्स ने उन्हें टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा पर सर, आप के अनुसार मुफ्त रेवड़ी है क्या? जरा खुल के बताइये.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. हरियाणा के चर्चित आईएएस अधिकारी अशोक खेमका ने राजनीतिक दलों के चुनावी वादों पर कटाक्ष करते हुए एक ट्वीट किया है. खेमका ने अपने ट्वीट में लिखा है कि चुनावों में कुछ राजनीतिक दल ‘मुफ्त रेवड़ी’ का वादा करते हैं. क्या यह रेवड़ी मुफ्त होती है, या फिर इसकी कीमत जनता को चुकानी पड़ती है? थोड़ा बोझ तो वादा करने वालों को भी अपनी जेबों से उठाना चाहिए. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में चुनाव में मुफ्त रेवड़ियां बांटने का जिक्र करके कुछ राजनीतिक दलों पर निशाना साधा था.

वहीं अशोक खेमका के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इनमें गौतम राज नाम के यूजर्स ने उन्हें टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा पर सर, आप के अनुसार मुफ्त रेवड़ी है क्या? जरा खुल के बताइये. वहीं अमित नाम के एक यूजर ने लिखा है कि मैं एक सरकारी कर्मचारी हूं. मेरे घर मे 200 से 250 यूनिट बिजली की खपत है. अगर कोई पार्टी अब बोले कि मुझे भी मुफ़्त बिजली मिलेगी. तो यह… मुफ़्त की रेवड़ी है?

वहीं एक यूजर्स ने लिखा कि खेमका जी बुरा मत मानिएगा, लेकिन सत्य यह है कि नियम कानून तोड़ने-मरोड़ने और आकाओं को अपनी चापलूसी से खुश करने के लिए सबसे आगे दुम हिलाने वाली एक ही सेवा है और वह है आइएएस. बता दें कि कुछ समय पहले तक चर्चा थी कि IAS अफसर अशोक खेमका वालंटयरी रिटायरमेंट लेकर आम आदमी पार्टी जॉइन कर सकते हैं. मगर अब खेमका ने जिस तरह मुफ्त रेवड़ी के बहाने राजनीतिक दलों पर कटाक्ष किया है, उसके बाद उनके आम आदमी पार्टी में जाने की अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है.

Tags: Haryana news

अगली ख़बर