अपना शहर चुनें

States

Traffic Advisory: हरियाणा से दिल्ली जाने के लिए सिंघु व टीकरी बॉर्डर होकर न जाएं, इन रास्तों का करें इस्तेमाल

Kisaan Aandolan के चलते चिल्ला बॉर्डर से लोगों को आने जाने में दिक्कत हो सकती है.
Kisaan Aandolan के चलते चिल्ला बॉर्डर से लोगों को आने जाने में दिक्कत हो सकती है.

Farmers Protest Traffic Advisory: किसानों के आंदोलन को देखते हुए हरियाणा पुलिस ने प्रदेश के विभिन्न शहरों से दिल्ली (Delhi) जाने के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. हिसार (Hisar) की ओर से दिल्ली जाने वालों को रोहतक-झज्जर-गुरुग्राम से होते हुए दिल्ली जा सकते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 2, 2020, 5:17 PM IST
  • Share this:
चंडीगढ़. किसान संगठनों द्वारा कृषि कानूनों को लेकर किए जा रहे विरोध प्रदर्शन (Farmers Protest) के मद्देनजर हरियाणा पुलिस (Police) ने सोनीपत व झज्जर जिलों से दिल्ली जाने वाले लोगों के लिए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. आईजी ट्रैफिक (IG Traffic) एवं हाईवे डॉ. राजश्री सिंह के अनुसार किसानों द्वारा राई और कुंडली के बीच एकत्र होने के कारण यात्री राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 44 (अंबाला-दिल्ली) पर स्थित सिंघु बार्डर से राष्ट्रीय राजधानी जाने से बचें.

 वैकल्पिक मार्गों का सुझाव दिया
अंबाला की ओर से दिल्ली जाने के इच्छुक लोगों को पानीपत-रोहतक-झज्जर-गुरुग्राम-दिल्ली मार्ग से जाने की सलाह दी गई है.  झज्जर जिले के बहादुरगढ़ की ओर से टीकरी सीमा पर किसानों के बड़े पैमाने पर जमावड़े की खबर है. इसे ध्यान में रखते हुए स्थानीय पुलिस ने भी दिल्ली पहुंचने के लिए कई वैकल्पिक मार्गों का सुझाव दिया है क्योंकि टिकरी सीमा पर यातायात बाधित है.


ऐसे पहुंच सकते हैं दिल्ली


हिसार की ओर से दिल्ली जाने वालों को रोहतक-झज्जर- गुरुग्राम से होते हुए दिल्ली जा सकते हैं. हालांकि, राज्य भर में अन्य सभी मार्गों पर यातायात की सुचारू आवाजाही जारी है. डीजीपी मनोज यादव ने बताया कि कानून व्यवस्था को बनाए रखना हमारी पहली प्राथमिकता है. वर्तमान स्थिति में प्रदेश के नागरिकों व बाहर से आने वाले यात्रियों की सुविधा को देखते हुए हरियाणा पुलिस लगातार दिल्ली पुलिस के संपर्क में है तथा सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज