लाइव टीवी

खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन
Chandigarh-City News in Hindi

News18 Haryana
Updated: February 27, 2020, 6:10 PM IST
खट्टर सरकार को बड़ा झटका, निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने वापस लिया समर्थन
जानें किस बात से नाराज थे बलराज कुंडू

बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने कहा कि बिना जांच के ही मनीष ग्रोवर (Manish Grover) को क्लीन चिट दे दी गई है और वो मुख्यमंत्री से ऐसी उम्मीद नहीं कर रहे थे कि वो भी एक भ्रष्टाचारी पूर्व मंत्री के साथ इस तरह से खड़े होंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा में जेजेपी और निर्दलीय विधायकों के समर्थन से चल रही खट्टर सरकार (Khattar Governemnt) को बड़ा झटका लगा है. महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू (Balraj Kundu) ने सरकार से समर्थन वापसी का ऐलान कर दिया. बलराज कुंडू पिछले कई दिनों से रोहतक से विधायक रह चुके पूर्व राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के खिलाफ उनके मंत्री पद पर रहते हुए किए गए घोटालों की जांच करवाने के लिए मुख्यमंत्री से मांग कर रहे थे. लेकिन मुख्यमंत्री द्वारा गुरुवार को सदन में मनीष ग्रोवर को क्लीन चिट दिए जाने के बाद बलराज कुंडू भड़क गए.

बलराज कुंडू ने कहा कि बिना जांच के ही मनीष ग्रोवर को क्लीन चिट दे दी गई है और वो मुख्यमंत्री से ऐसी उम्मीद नहीं कर रहे थे कि वो भी एक भ्रष्टाचारी पूर्व मंत्री के साथ इस तरह से खड़े होंगे. इसलिए वो सरकार से अपना समर्थन वापस ले रहे हैं और अगले एक-दो दिन में वो राज्यपाल और स्पीकर से मिलकर इस मामले में अपनी लिखित चिट्ठी भी सौंप देंगे. कुंडू ने कहा कि मैंने केवल जांच करवाने और एसआईटी बनाने के लिए कहा था जिसको मुख्यमंत्री ने सिरे से खारिज कर दिया है.

कुंडू के आरोपों पर सीएम ने कही ये बात



वहीं मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने बलराज कुंडू के आरोप पर कहा कि उनसे बातचीत करेंगे. लेकिन किसी पर आरोप लगाने की बजाय विश्वसनीय सबूत उपलब्ध करवाने चाहिए. सीएम ने कहा अनाप शनाप और रंजिशन आरोप नहीं लगाने चाहिए. दबाव की राजनीति लोकतंत्र के लिए सही नहीं है. सीएम ने कहा कि मैंने कुंडू के आरोप पर सिलसिलेवार जवाब दिया है.



ये भी पढ़ें - CM कैप्टन बोले- शहीद हो जाएंगे, पानी नहीं देंगे, खट्टर ने दिया यह जवाब

ये भी पढ़ें - फतेहाबाद : गांव के ही 8 लोगों पर हत्या का मामला दर्ज, 3 को पुलिस ने दबोचा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 27, 2020, 5:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading