इनेलो को झटकों का दौर जारी, अब प्रवीण अत्रे और कुलभूषण गोयल BJP में शामिल

कांग्रेस के नेता बीजेपी के संपर्क में है के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि कई बडे नेता संपर्क में है और लगातार बातचीत हो रही लेकिन समय आने पर फैसला होगा.

News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 11:07 AM IST
इनेलो को झटकों का दौर जारी, अब प्रवीण अत्रे और कुलभूषण गोयल BJP में शामिल
भाजपा में शामिल हुए इनेलो नेता
News18 Haryana
Updated: July 3, 2019, 11:07 AM IST
हरियाणा में इंडियन नेशनल लोकदल को जोरदार झटकों का दौर जारी है. बुधवार को इनेलो के पंचकूला से विधानसभा प्रत्याशी रहे कुलभूषण गोयल और इनेलो के प्रदेश प्रवक्ता प्रवीण अत्रे भाजपा में शामिल हो गए. हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने इन दोनों नेताओ को बीजेपी ज्वाइन करवाई. वहीं पात्र अध्यापक संघ के अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा भी बीजेपी में शामिल हो गए. इसके अलावा युवा इनेलो नेता अनुराग खटकड़ और विकास धनखड़ी भी बीजेपी में शामिल हुए. इस दौरान सीएम के मीडिया एडवाइजर राजीव जैन और बीजेपी नेता जवाहर यादव भी मौजूद रहे.

सुभाष बराला ने किया स्वागत

इस दौरान हरियाणा बीजेपी के अध्यक्ष सुभाष बराला ने कहा कि प्रवीण अत्रे, कुलभूषण गोयल औऱ राजेन्द्र शर्मा समेत तमाम लोग जो बीजेपी में आएं है उनका स्वागत करता हूं. बराला ने कहा बीजेपी की स्वीकार्यता प्रदेश में बढ़ी है और यही वजह है तमाम बड़े नेता बीजेपी से जुड़ रहें हैं.

बराला ने कहा कि जिस तरह मोदी जी की लोकप्रियता थी उनके साथ तमाम बड़े नेता बीजेपी में जुड़े उस वक्त विपक्षी कहते थे देश के चुनाव में मोदी के साथ लोग जा रहें है और उसी तर्ज पर अब प्रदेश बीजेपी में लोग आ रहें हैं. इससे साफ है अब सीएम मनोहर लाल की स्वीकार्यता हैं.

दल खत्म होता है तो उसके जिम्मेदार वो खुद

इस दौरान बराला ने कहा कि हर कोई दल खत्म होता है तो उसके जिम्मेदार वे खुद है वो अपने दल को संभाले. कांग्रेस के नेता बीजेपी के संपर्क में है के सवाल पर सुभाष बराला ने कहा कि कई बडे नेता संपर्क में है और लगातार बातचीत हो रही लेकिन समय आने पर फैसला होगा. जो लोग आज बीजेपी में शामिल हो रहें है उनके साथ पार्टी की विचारधारा से कमिटमेंट है टिकट का नहीं है.

यह भी पढ़ें- 
Loading...

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद मुंह दिखाने लायक नहीं रही कांग्रेस: विज

इनेलो को लगा एक और झटका, सतीश नांदल BJP में हुए शामिल
First published: July 3, 2019, 11:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...