लाइव टीवी

कांग्रेस और बीजेपी दोनों से मिला है इनविटेशन, आज ही बताएंगे किसका देंगे साथ : जजपा

shankar Anand | News18 Haryana
Updated: October 25, 2019, 1:32 PM IST
कांग्रेस और बीजेपी दोनों से मिला है इनविटेशन, आज ही बताएंगे किसका देंगे साथ : जजपा
जजपा के प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने News18 से की विशेष बातचीत

जजपा हरियाणा के अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने न्यूज 18 से विशेष बातचीत में कहा कि उनकी पार्टी को कांग्रेस और बीजेपी दोनों दलों का इनविटेशन है. विधायकों की बैठक के बाद आज ही बताएंगे कि किसका साथ देंगे.

  • Share this:
चंडीगढ़. जजपा हरियाणा के अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने न्यूज 18 (News18) से विशेष बातचीत में कहा कि कांग्रेस (congress)और बीजेपी (BJP) दोनों की तरफ से हमारी पार्टी को इनविटेशन है. हमने चुने गए विधायकों की बैठक बुलाई हैं. उस बैठक में दुष्यंत चौटाला भी रहेंगे. इस बैठक में जजपा (JJP) विधायक दल का नेता ((Leader of Legislature Party ))चुना जाएगा. दुष्यंतजी के साथ बैठकर निर्णय लिया जाएगा कि हमें आगे के लिए क्या फैसला लेना है. उस निर्णय से आज ही अवगत करा दिया जाएगा. अचानक कैसे इतना समर्थन मिला ? इसके इस सवाल के जवाब में जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि दुष्यंतजी के ऊपर लोगों की नजरें इनायत है.

दुष्यंतजी को चौधरी देवीलालजी का पोलिटिकल वारिस मानते हैं लोग : सरदार निशान सिंह

जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह ने कहा कि दुष्यंतजी के पास चौधरी देवीलालजी की बहुत बड़ी राजनीतिक विरासत है. लोग उनका पोलिटिकल वारिस दुष्यंतजी को मानते हैं. पूरे प्रदेश का युवा आज दुष्यंतजी को पसंद करता है. इसका कारण है कि वह बहुत गरिमा में रहकर बात करते हैं. आज की जो राजनीति है उससे दूर रह कर बात करते हैं. विधायकों की बैठक दोपहर बाद शाम से पहले हो जाने की उम्मीद है. जो सीटों के आंकड़े आए उसे वे बीजेपी के फेवर में मानते हैं या खिलाफ? इस सवाल के जवाब में निशान सिंह ने कहा कि जब उनके मिनिस्टर्स कई हार गए तो कहीं-कहीं बीजेपी के खिलाफ यह मैंडेट है. बीजेपी के खिलाफ नाराजगी लोगों की रही है.

ये भी पढ़ें- 51 साल बाद रादौर सीट पर कांग्रेस को मिली जीत, बीएल सैनी के समर्थक जमकर नाचे

हरियाणा चुनाव परिणाम: बीजेपी के तमाम नेताओं और प्रवक्ताओं को पार्टी ने दिया बड़ा निर्देश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 25, 2019, 12:45 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...