लाइव टीवी

JJP प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी, नैना चौटाला बाढडा से लड़ेंगी चुनाव

News18 Haryana
Updated: October 3, 2019, 4:34 PM IST
JJP प्रत्याशियों की 5वीं लिस्ट जारी, नैना चौटाला बाढडा से लड़ेंगी चुनाव
जेजेपी ने नैना चौटाला की सीट बदली

5 उम्मीदवारों के नामों वाली इस लिस्ट में जेजेपी (JJP) ने बाढडा से नैना चौटाला को अपना उम्मीदवार बनाया है. जजपा द्वारा अब तक 77 प्रत्याशियों का एलान किया जा चुका है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) जेजेपी ने गुरुवार को अपने प्रत्याशियों की पांचवी लिस्ट (fifth List) जारी की है. 5 उम्मीदवारों के नामों वाली इस लिस्ट में जेजेपी (JJP) ने बाढडा से नैना चौटाला को अपना उम्मीदवार बनाया है. जजपा द्वारा अब तक 77 प्रत्याशियों का एलान किया जा चुका है.

जेजेपी ने नैना चौटाला की सीट को बदल दिया है. नैना चौटाला डबवाली से विधायक थी. लेकिन पार्टी ने इस बार उन्हें बाढडा सीट से उम्मीदवार बनाया है. बता दें कि नैना चौटाला पूर्व सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मां हैं.

जेजेपी की 5वीं लिस्ट


इन 5 उम्मीदवारों को दो टिकट

वहीं जननायक जनता पार्टी ने पंचकूला से अजय गौतम, असंध से बृज शर्मा, बरवाला से जोगी राम सिहाग और पृथला से शशि बाला तेवतिया को मैदान में उतार है. बता दें कि गुरुवार को ही पार्टी ने चौथी लिस्ट जारी की थी जिसमें 30 उम्मीदवारों को ऐलान किया था.

करनाल से तेज बहादुर को बनाया उम्मीदवार

जेजेपी ने करनाल में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के सामने पूर्व सैनिक तेज़ बहादुर यादव को मैदान में उतारा है. वहीं कालांवाली सीट से पार्टी ने निर्मल सिंह को मैदान में उतारा है. लोकसभा चुनाव में वो सिरसा लोकसभा सीट से जेजेपी की ओर से मैदान में उतरे थे. अंबाला कैंट से गुरपाल सिंह माजरा को पार्टी ने टिकट दिया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-

हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

अशोक तंवर का आरोप, हरियाणा में 5 करोड़ में बेचा जा रहा है कांग्रेस का टिकट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 4:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...