Home /News /haryana /

JJP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इन 5 नामों पर लगी मुहर

JJP ने जारी की उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, इन 5 नामों पर लगी मुहर

जेजेपी ने हरियाणा की 90 सीटों पर उम्मीदवार उतारे

जेजेपी ने हरियाणा की 90 सीटों पर उम्मीदवार उतारे

    चंडीगढ़. हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 (Haryana Assembly Election 2019) के लिए जननायक जनता पार्टी (Jannayak Janata Party) जेजेपी ने शुक्रवार को अपने प्रत्याशियों की 7वीं और आखिरी लिस्ट जारी कर दी है. 5 उम्मीदवारों के नामों वाली इस लिस्ट में जेजेपी (JJP) ने नालवा से वीरेंद्र चौधरी, भिवानी से शिव शंकर भारद्वाज, तोशाम से सीता राम सिंघल, अटेली से सम्रत यादव और फिरोजपुर झिरका से अमन अहमद को मैदान में उतारा है. जजपा द्वारा अब 90 के 90 प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया गया है.

    जेजेपी की आखिरी लिस्ट


    बता दें कि जेजेपी ने गुरुवार को अपने प्रत्याशियों की छठी लिस्ट (Sixth List) जारी की थी. इस लिस्ट में 8 उम्मीदवारों के नामों पर मुहर लगी थे. इस लिस्ट में जेजेपी (JJP) ने पानीपत शहर से जय देव नौलथा को अपना उम्मीदवार बनाया है. जजपा द्वारा अब हरियाणा की सभी सीटों पर प्रत्याशियों का ऐलान किया जा चुका है.

    नैना चौटाला की सीट बदली

    जेजेपी ने नैना चौटाला की सीट को बदल दिया है. जेजेपी (JJP) ने बाढडा से नैना चौटाला को अपना उम्मीदवार बनाया है. नैना चौटाला डबवाली से विधायक थी. लेकिन पार्टी ने इस बार उन्हें बाढडा सीट से उतारने का फैसल लिया है. नैना चौटाला पूर्व सांसद और जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला की मां हैं.

    ये भी पढ़ें-

    हरियाणा: BJP ने जारी की 12 उम्मीदवारों की आखिरी लिस्ट, 4 मौजूदा विधायकों का कटा टिकट

    Tags: Dushyant chautala, Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Haryana politics

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर