लाइव टीवी

JJP नेता अजय चौटाला ने INLD के अभय चौटाला से की मुलाकात, तस्वीरें वायरल

Nakul Jasuja | News18 Haryana
Updated: October 28, 2019, 8:31 PM IST
JJP नेता अजय चौटाला ने INLD के अभय चौटाला से की मुलाकात, तस्वीरें वायरल
खून का रिश्ता: अजय चौटाला और अभय चौटाला एक साथ बैठे

जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता अजय चौटाला ने अपने भाई इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के अभय चौटाला (Abhay Singh Chautala) से मुलाकात की है. दोनों नेताओं की मुलाकात की तस्वीरें वायरल हो रही हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता और हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) के पिता अजय चौटाला ने इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के नेता अभय सिंह चौटाला (Abhay Singh Chautala) से मुलाकात की है. दोनों भाइयों में राजनीति प्रतिद्वंद्विता शुरू होने के बाद एक- दूसरे पर आरोप- प्रत्यारोप का दौर जारी था. सोमवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रही तस्वीरों में परस्पर विरोधी दल नेता और दोनों भाई एक साथ बैठे नजर आ रहे हैं. इस बारे में जब उनसे पूछा गया तो उन्होंने मुलाकात की पुष्टि करते हुए कहा कि मैं आज ही तेजाखेड़ा गांव में छोटे भाई अभय से मुलाकात करके आया हूं.

बोले- परिवार को एक करने का हर संभव रहेगा प्रयास
न्यूज 18 से विशेष बातचीत में जब परिवार को एकजुट करने से जुड़ा सवाल किया गया तो अजय चौटाला ने कहा कि निश्चित तौर पर मेरा हर संभव यही प्रयास रहेगा कि परिवार एक हो.



तिहाड़ सेंट्रल जेल में 10 साल की सजा काट रहे अजय चौटाला फर्लो पर जेल से बाहर आए हैं. उन्होंने न्यूज 18 से एक बातचीत में कहा था कि मैं पूरे परिवार का स्वागत करता हूं.

कहा- कांग्रेस के साथ तो हम खड़े नहीं हो सकते थे
अजय चौटाला ने कहा कि कार्यकर्ताओं, संगठन का प्रयास और दुष्यंत चौटाला की मेहनत रंग लाई है. दीपावली के पावन पर्व पर 14 साल का बनवास आज ख़त्म हो गया है. इससे ज्यादा खुशी किसी बाप को क्या हो सकती है कि उसका बेटा आज इस मुकाम पर है. जब उनसे पूछा गया कि सूबे के उप मुख्यमंत्री को क्या संदेश देना चाहेंगे तो उन्होंने कहा कि दुष्यंत को काम करना है, इस प्रदेश का विकास करना है. 'वोट किसी और का समर्थन किसी और को' कहकर किए जा रहे तंज पर अजय चौटाला ने कहा कि विपक्षियों का काम तो तंज कसना होता है. कांग्रेस के साथ तो हम खड़े नहीं हो सकते थे, बीजेपी के साथ तो हमने पहले भी काम किया है.
Loading...

ये भी पढ़ें- 

उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात...
दुष्यंत के पिता अजय चौटाला ने इनेलो के नेताओं के लिए मांगी सद् बुद्धि और...
जानें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना क्या कहती हैं उनके बारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 6:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...