Assembly Banner 2021

Kisan Aandolan: JJP विधायक का छलका दर्द, कहा- जब हम गांव जाते हैं तो हमें कहा जाता है आप मत आना

जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने किसान आंदोलन को लेकर कही बड़ी बात

जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने किसान आंदोलन को लेकर कही बड़ी बात

Haryana Budget Session: किसानों के आंदोलन को लेकर हरियाणा में विधायकों का दर्द छलका. जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली ने कहा कि मैं पूरी कैबिनेट से मांग करता हूं कि इस किसान आंदोलन का समाधान करवाया जाए.

  • Share this:
मनोज कुमार

चंडीगढ़. टोहाना से जननायक जनता पार्टी के विधायक देवेंद्र बबली (Devender Babli) ने बजट सत्र के दौरान अपनी ही सरकार पर सवाल उठाए हैं. बबली ने सदन में किसान आंदोलन के पक्ष में बयान देते हुए कहा कि किसानों के हालात चिंताजनक है और ये आंदोलन प्रदेश के हित में नहीं है. प्रदेश की सीमाओं पर किसान बुजुर्ग महिलाएं और बच्चे बैठे हैं. यह चिंताजनक है और बहुत पीड़ादायक है. हम जब गांव में जाते हैं तो हमें कहा जाता है कि आप गांव में मत आना. हमें गांव में कार्यक्रमों में सामाजिक कार्यक्रमों में आने से रोका जाता है. मैं मुख्यमंत्री उपमुख्यमंत्री और पूरी कैबिनेट से मांग करता हूं कि इस किसान आंदोलन का समाधान करवाया जाए.

वहीं जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली का सदन में दर्द छलक आया. सरकार पर सवाल उठाते हुए उन्होंने कहा कि मेरे हलके के साथ हरियाणा सरकार सौतेला व्यवहार कर रही है. सरकार में साझीदार होने के बावजूद मेरे हल्के में विकास कार्य नहीं किया जा रहा है. उन्होंने सरकार से पूछा क्या टोहाना विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने मुझे एक लाख से ज्यादा वोटों से जिता कर गलती कर दी है? क्या मेरे हल्के का विकास इसीलिए नहीं हो रहा कि मैं इतनी बड़ी जीत दर्ज करके आया हूं?उन्होंने कहा कि अगर यही वजह है तो मैं अपने हलके के विकास के लिए अपनी सदस्यता छोड़ने को भी तैयार हूं. मैं सीट छोड़ दूंगा लेकिन मेरे विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्य न रोकें जाएं. गौरतलब है कि देवेंद्र बबली ने पिछले विधानसभा चुनाव में तत्कालीन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुभाष बराला को बड़े अंतर से हराया था.



Youtube Video

दिल से बात करता हूं, दिमाग से नहीं


वहीं जजपा विधायक देवेंद्र बबली ने न्यूज 18 से बातचीत के दौरान कहा कि मैं दिल से बात करता हूं, दिमाग से नहीं. मेरे मन में जो बात होती है मैं वही कहता हूं. निश्चित ही किसान आंदोलन चलते रहना प्रदेश के हित में नहीं है. किसान आंदोलन के कारण प्रदेश में औद्योगिक विकास नहीं हो पा रहा है सरकार को इसका समाधान जल्द करना चाहिए. हालांकि देवेंद्र बबली ने कहा, भले ही कांग्रेस अविश्वास प्रस्ताव लाए लेकिन सरकार सुरक्षित है सरकार को कोई खतरा नहीं है. मेरा वोट सरकार को ही जाएगा लेकिन जो हकीकत है मैंने वह बयान की है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज