लाइव टीवी

खट्टर के शपथ ग्रहण समारोह में नड्डा, BJP शासित राज्यों के CM के आने की उम्मीद

भाषा
Updated: October 27, 2019, 8:21 AM IST
खट्टर के शपथ ग्रहण समारोह में नड्डा, BJP शासित राज्यों के CM के आने की उम्मीद
मनोहर लाल खट्टर रविवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. (फाइल फोटो)

हरियाणा (Haryana) में मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के शपथ ग्रहण समारोह (Oath Taking Ceremony) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh), उत्तराखंड (Uttarkhand), और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा (Haryana) में मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) के शपथ ग्रहण समारोह (Oath Taking Ceremony) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda), हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh), उत्तराखंड (Uttarkhand), और उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्रियों के शामिल होने की उम्मीद है.

पार्टी से जुड़े और मनोहर लाल खट्टर के शपथ ग्रहण से जुड़े सूत्रों ने बताया कि बीजेपी के कुछ सांसद भी हरियाणा राजभवन में रविवार दोपहर आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे. जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) नेता दुष्यंत चौटाला भी उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे और उनके पिता अजय चौटाला एवं मां नैना चौटाला के भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की उम्मीद है.

पिता अजय चौटाला को मिला फरलो
शिक्षक भर्ती घोटाले में दोषी करार दिए गए अजय चौटाला अभी तिहाड़ जेल में कैद हैं और अदालत ने उन्हें दो हफ्ते का फरलो दिया है. उनको रविवार को तिहाड़ जेल से छोड़ा जाना है. बेटे को शपथ ग्रहण लेते हुए देखने के लिए वे भी मौजूद रहेंगे.

सीएम योगी भी हो सकते हैं शामिल
सूत्रों ने बताया कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और अन्य बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों के भी खट्टर के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने की उम्मीद है. पिछली बार 26 अक्टूबर 2014 को जब खट्टर ने शपथ ली थी तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, लाल कृष्ण आडवाणी, अमित शाह, कई केंद्रीय मंत्रियों और बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों एवं अकाली दल के वयोवृद्ध नेता प्रकाश सिंह बादल मौजूद थे.

ये भी पढ़ें-
Loading...

दिवाली के दिन दोबारा CM पद की शपथ लेंगे खट्टर, दुष्‍यंत चौटाला बनेंगे डिप्‍टी सीएम

खट्टर सरकार में BJP के अनिल विज के साथ जेजेपी के ये विधायक बन सकते हैं मंत्री

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 27, 2019, 8:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...