लाइव टीवी

आतंकवाद का खात्मा बीजेपी सरकार की प्राथमिकता : कलराज मिश्र

News18 Haryana
Updated: April 7, 2019, 3:16 PM IST
आतंकवाद का खात्मा बीजेपी सरकार की प्राथमिकता : कलराज मिश्र
फाइल फोटो

उन्होंने कहा आतंकवाद के खात्मे के लिए हम किसी भी स्तर पर जा सकते हैं. मोदी सरकार ने संयुक्त राष्ट्र संघ के सामने आतंकवाद के खात्मे का प्रस्ताव रखा है.

  • Share this:
हरियाणा बीजेपी लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र की प्रेस कॉन्फ्रेंस कर लोगों को हिंदू नववर्ष की शुभकामना दी है. बीजेपी के 39वें स्थापना दिवस पर कलराज मिश्र ने कहा कि इस दौर में बीजेपी को बहुत उतार चढ़ाव देखने को मिला है. भाजपा के लिए राष्ट्रवाद हमेशा सबसे पहले रहा है. इसलिए बीजेपी आज सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है. उन्होंने कहा आतंकवाद के खात्मे के लिए हम किसी भी स्तर पर जा सकते हैं. मोदी सरकार ने संयुक्त राष्ट्र संघ के सामने आतंकवाद के खात्मे का प्रस्ताव रखने का काम किया है.

कलराज ने कहा है कि बीजेपी का मकसद, स्वच्छ लोकतंत्र , समानता ,शोषण मुक्त व्यवस्था देना है. उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि वायुसेना ने शौर्य और कुशल रणनीति का परिचय दिया है. जबकि विपक्ष ने सेना के शौर्य का सबूत मांगे जो कि दुर्भाग्यपूर्ण है. पुलवामा आतंकी हमले को कांग्रेसी नेताओं ने दुर्घटना करार दिया, यह भी दुर्भाग्यपूर्ण है. विपक्ष इस हरकत से सेना का मनोबल कमजोर होता है. पुलवामा के हमले के बाद पीएम मोदी ने गंभीरता दिखाते हुए सेना को फैसला लेने की स्वतंत्रता दी, जिसके बाद सैनिकों ने जैश के ठिकानों को नष्ट करने का काम किया.

कांग्रेस के घोषणा पत्र पर निशाना साधते हुए कलराज मिश्र ने कहा कि हमारे देश के जवानों ने शौर्य का परिचय दिया है, लेकिन कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में सेना का मनोबल कम करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें- स्व. चौधरी देवीलाल की पुण्यतिथि : श्रद्धांजलि देने अलग-अलग पहुंचे दुष्यंत और अभय चौटाला

ये भी पढ़ें- गोहाना के अनिल गोयल का यूपीएससी में चयन, 305 वीं रैंक मिली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 6, 2019, 2:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...