जीतने की क्षमता रखने वाले उम्मीदवार को ही पार्टी टिकट देगी: कलराज मिश्र
Chandigarh-City News in Hindi

जीतने की क्षमता रखने वाले उम्मीदवार को ही पार्टी टिकट देगी: कलराज मिश्र
कलराज मिश्र

हरियाणा बीजेपी के चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि शर्त के आधार पर किसी को नहीं लाया जाएगा, बिना शर्त के किसी को भी पार्टी में लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार जीतने की क्षमता रखता होगा यानि जिसमें winnability की क्वालिटी होगी पार्टी उसे ही टिकट देगी.

  • Share this:
हरियाणा में मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से बैठक करने के बाद हरियाणा बीजेपी के चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र ने कहा कि लोकसभा चुनावों के नामों को लेकर चर्चा की जा रही है. हालांकि किसी नाम को पैनल द्वारा अभी फाइनल नहीं किया गया है. उसको लेकर एक और बैठक होगी. उम्मीदवार जिताऊ होना चाहिए, अगर कोई दूसरी पार्टी से हमारी पार्टी में आता है तो उसका मतलब यह नहीं कि उसको टिकट पक्की मिलनी है.

इधर, कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा के बीजेपी में आने पर कलराज मिश्रा ने कहा कि उनसे मुलाकात हुई है. शर्त के आधार पर किसी को नहीं लाया जाएगा, बिना शर्त के ही किसी को भी पार्टी में लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि जो उम्मीदवार जीतने की क्षमता रखता है यानि जिसमें winnability की क्वालिटी होगी पार्टी उसी को टिकट देगी.

वहीं मामले में शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा ने कहा कि "बीजेपी देश की राजनीतिक गंगा है. हमारी पार्टी में जो भी आना चाहे वह वो आ सकता है, हमारी पार्टी बहुत ही सहज है."



दरअसल, शुक्रवार को दिल्ली के हरियाणा भवन में सीएम मनोहर लाल से मिलने पूर्व सांसद अरविंद शर्मा पहुंचे, जहां कलराज मिश्रा भी मौजूद थे. चौधरी बिरेंदर सिंह और रामविलास शर्मा भी मौजूद थे. माना जा रहा है कि अरविंद शर्मा अब बीजेपी में शामिल हो सकते हैं और टिकटों को लेकर अन्य चर्चा की गई. सभी के बीच करीब 1 घंटे की ये बैठक चली. बैठक में कई चीजों को लेकर चर्चा हुई.
गौरतलब है कि अरविंद शर्मा पहले सोनीपत से निर्दलीय सांसद चुने गए थे. इसके बाद कांग्रेस में शामिल हुए. दो बार करनाल से सांसद रहे. इसके बाद बीएसपी में शामिल हो गए. अब बीएसपी भी छोड़ चुके हैं. अब बीजेपी में शामिल होने की तैयारी में हैं. इसकी बड़ी वजह से बीजेपी की ज्यादातर राज्यों में सरकार का होना है. इसके साथ ही बीजेपी के जीतने की संभावनाएं भी ज्यादा हैं.

ये भी पढ़ें:- लोकसभा चुनाव 2019 : कांग्रेस के पूर्व सांसद अरविंद शर्मा BJP में हो सकते हैं शामिल

ये भी पढ़ें:- फरीदाबाद में मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले गिरा स्वागत गेट, एक महिला घायल 

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर लहराएगा बीजेपी का परचम : कैप्टन अभिमन्यु
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading