• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: खालिस्तान समर्थकों की मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

हरियाणा: खालिस्तान समर्थकों की मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को धमकी- 15 अगस्त को नहीं फहराने देंगे तिरंगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को धमकी.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को धमकी.

Haryana News: हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को फोन पर धमकी मिलने के बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं.

  • Share this:

    चंडीगढ़. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) को खालिस्तान समर्थकों (Khalistan Supporters) ने धमकी दी है. उन्हें फोन कॉल पर धमकी दी गई है कि उन्हें 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने दिया जाएगा. विदेश से लोगों द्वारा यह कॉल की जा रही है. खालिस्तान और भिंडरावाले के नाम का वास्ता दिया जा रहा है. गुरवंत सिंह पन्नू के नाम से ये कॉल आ रही हैं. फोन कॉल में कहा जा रहा है कि हरियाणा खालिस्‍तान बनेगा.

    सूत्रों ने बताया कि सरकार ने सीएम को आ रहे इन फोन कॉल की जांच के आदेश दिए हैं. जांच की जिम्मेवारी साइबर थाने को सौंपी गई है. इस मामले की जांच की जा रही है. हरियाणा की पुलिस ने धमकी भरे इस कॉल को गंभीरता से लिया है. पुलिस ने कहा कि खालिस्तानी समर्थकों से सख्ती से निपटा जाएगा.

    हिमाचल के सीएम को भी दी थी धमकी
    बता दें कि इससे पहले हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को खालिस्तान समर्थकों ने धमकी दी थी. एक ऑडियो मेसेज भेजा गया था कि 15 अगस्त को तिरंगा नहीं फहराने देंगे. प्रदेश के कुछ पत्रकारों के मोबाइल पर यह ऑडियो भेजा गया है. रिकॉर्ड की गई कॉल में कहा गया है कि हिमाचल पंजाब का हिस्सा था. पंजाब में जनमत संग्रह करवाया जाएगा और हिमाचल को फिर से पंजाब में शामिल किया जाएगा. खालिस्तान समर्थकों ने अपील की है कि किसान ट्रैक्टर लेकर सड़कों पर उतरें और सीएम जयराम को 15 अगस्त को तिरंगा न फहराने दें.

    हिमाचल के सीएम को Z प्लस सुरक्षा
    बता दें कि इससे पहले हिमाचल बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेताओं को भी इस तरह की धमकी भरे कॉल आए हैं. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं धमकी भरे कॉल के बाद नेताओं की सुरक्षा भी कड़ी की गई है. सीएम जयराम को जेड प्लस सिक्योरिटी दी गई है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज