Assembly Banner 2021

हरियाणा में 56 HCS अधिकारियों का तबादला, नूंह और कैथल के एडीसी इधर से उधर

हरियाणा में 56 एचसीएस अफसरों के हुए तबादले.

हरियाणा में 56 एचसीएस अफसरों के हुए तबादले.

हरियाणा सरकार ने राज्य के विभिन्न जिलों में तैनात राज्य सेवा के 56 अधिकारियों का तबादला कर दिया है. सरकार ने तत्काल प्रभाव से इन अधिकारियों के स्थानांतरण और पदस्थापना करने के आदेश भी जारी कर दिए हैं.

  • Share this:
चंडीगढ़. किसान आंदोलन के बीच हरियाणा में बीजेपी सरकार ने बड़े पैमाने पर राज्य सेवा के अधिकारियों के तबादले किए हैं. सरकार ने जिन अधिकारियों के तबादले किए हैं, उनमें एसडीएम, एडीसी और आरटीए स्तर के अफसर शामिल हैं. हरियाणा सरकार ने प्रदेश में बड़े प्रशासनिक फेरबदल के तहत तत्काल प्रभाव से 56 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण और पदस्थापना के आदेश शुक्रवार को जारी किए.

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में बताया गया कि हरियाणा सिविल सेवा के जिन अधिकारियों का तबादला किया उनमें नूह के अतिरिक्त उपायुक्त और जिला पालिका आयुक्त मुनीष नागपाल भी शामिल हैं. उन्हें अब फतेहाबाद के अतिरिक्त उपायुक्त और जिला पालिका आयुक्त का दायित्व सौंपा गया है. इसके अलावा कैथल के जिला पालिका आयुक्त कुलधीर सिंह का तबादला कर उन्हें जिला परिषद रेवाड़ी का सीईओ बनाया गया है.

इसके अलावा झज्जर के आरटीए अशोक कुमार बंसल को सोनीपत भेज दिया गया है. बंसल अब सोनीपत के एडीसी होंगे. वहीं झज्जर जिला परिषद की सीईओ सुभिता को इसे जिले में रखते हुए आरटीए की जिम्मेदारी दी गई है. इसके अलावा सरकार ने एचसीएस के कई अधिकारियों को अतिरिक्त प्रभार सौंपने का भी फैसला किया है. (इनपुट- भाषा से भी)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज