Home /News /haryana /

killers opened fire on the police a miscreant got shot in the encounter nodss

हत्यारोपियों ने पुलिस पर किया फायर, मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें से एक गोली लगने के कारण अस्पताल में भर्ती है.

पुलिस ने मुठभेड़ के बाद पांच हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर लिया जिसमें से एक गोली लगने के कारण अस्पताल में भर्ती है.

हांसी में सास-बहू की हत्या करने के अगले ही दिन फिर शहर पहुंच कर मारी थी डेयरी संचालक को गोली. अब पुलिस ने आरोपियों को निमराना से किया गिरफ्तार. इस दौरान दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में एक आरोपी को गोली लग गई जिसका इलाज निमराना के ही अस्पताल में चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

हांसी. शहर में सास-बहू की हत्या और डेयरी संचालक को गोली मारने के आरोपियो को हांसी पुलिस ने राजस्थान के निमराना से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन दोनों वारदातों को अंजाम देने वाले 5 आरोपियों को मुठभेड़ के बाद दबोच लिया. पुलिस को देख आरोपियों ने फायरिंग कर दी. इस दौरान पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की और एक आरोपी को इस दौरान पुलिस की गोली लग गई. जानकारी के अनुसार पुलिस कार्रवाई में निमराना निवासी गजेंद्र उर्फ गज्जू को गोली लगी है और एक आरोपी सचिन के सिर में चोट आई है.

गोली लगने से घायल गजेंद्र को उपचार के लिए निमराना के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. राजस्थान पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों पर हत्या प्रयास का मामला दर्ज किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह डेयरी संचालक को गोली मारने के बाद आरोपी भिवानी होते हुए राजस्थान में घुस गए थे. वारदात के बाद से ही हांसी पुलिस की चार टीमें आरोपियों के पीछे लगी हुई थीं.

नीमराना में पुलिस ने आरोपियों को घेर लिया. इस दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायर कर दिया. इसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में कई राउंड फायर किए. बाद में पुलिस ने मोनू उर्फ रोमियो, सचिन, अमरजीत, रिंकू व गजेंद्र उर्फ गज्जू को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से 6 पिस्तौल, भारी मात्रा में जिंदा कारतूस, 5 मोबाइल और एक कार बरामद की है. पुलिस सभी आरोपियों को हांसी लेकर आएगी.

क्या था मामला
मोनू ने अन्य आरोपियों के साथ मिलकर गुरुवार सुबह न्यू आदर्श कॉलोनी में वकील बंटी के घर लूट की वारदात को अंजाम दिया था और वहां से बंटी की गाड़ी लेकर फरार हो गए थे. इस दौरान आरोपियो ने बंटी की मां गीता व पत्नि की गोली मारकर हत्या कर दी थी. डबल मर्डर की इस वारदात के बाद भी आरोपी हांसी के आस पास ही रुके हुए थे. शुक्रवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे फिर से आरोपी छीनी गई गाड़ी में ही सवार होकर हांसी आए और डेयरी संचालक के पैरों में गोली मार दी. इस वारदात के बाद आरोपित भिवानी की तरफ फरार हो गए और बड़ी आसानी बॉर्डर क्रॉस कर राजस्थान जा पहुंचे.

Tags: Crime News, Hansi News, Haryana news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर