अपना शहर चुनें

States

Traffic Advisory: गणतंत्र दिवस पर किसानों की दिल्ली में ट्रैक्टर रैली, कई रूट रहेंगे बाधित, एडवायजरी जारी

किसानों की ट्रैक्टर रैली
किसानों की ट्रैक्टर रैली

Traffic Advisory: सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए 25 से 27 जनवरी 2021 तक संबंधित मार्गों का उपयोग न करने की सलाह दी गई है.

  • Share this:
चंडीगढ़. हरियाणा पुलिस ने किसानों की प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली (Tractor Rally) को देखते हुए यात्रियों के लिए ट्रैवल एडवाइजरी जारी कर दी है. हरियाणा पुलिस (Haryana Police) ने लोगों को सलाह दी है कि वह ट्रैक्टर यात्रा के मद्देनजर करनाल से दिल्ली और रोहतक से दिल्ली की तरफ जाने से 2 दिन तक परहेज करें. इन मार्गों के जरिये दिल्‍ली जाने पर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है.

हरियाणा पुलिस की तरफ से जारी एडवायजरी में कहा गया है कि प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के लिए सुरक्षा एवं यातायात व्यवस्था के मद्देनजर यात्रियों को 25 से 27 जनवरी 2021 तक करनाल से दिल्ली और रोहतक से दिल्ली के बीच राष्ट्रीय राजमार्ग (एनएच) पर यातायात संबंधी व्यवधानों का सामना करना पड़ेगा. केएमपी-केजीपी एक्सप्रेसवे पर भी यातायात प्रभावित रहेगा. इसके अलावा कुंडली, असौधा और बादली में इंटरचेंजेज पर आवागमन सुलभ नहीं होगा. इसलिए सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए 25 से 27 जनवरी 2021 तक इन मार्गों का उपयोग न करने की सलाह दी गई है.





हरियाणा पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

विभिन्न किसान संगठनों द्वारा गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर प्रस्तावित ट्रैक्टर रैली के मद्देनजर राज्य सरकार के निर्देशानुसार, हरियाणा में नागरिक और पुलिस प्रशासन द्वारा उचित कानून व्यवस्था, यातायात और सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए व्यापक प्रबंध किए जाने की बात कही गई है. इसकेे अलावाा हरियाणााा पुलिस ने गणतंत्र दिवस पर हरियाणा के सभी जिलों और उपमंडल स्तर पर गणतंत्र दिवस कार्यक्रम के लिए भी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं.

ज्यादातर किसान संगठनों ने गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में कोई भी बाधा न पहुंचाने का आश्वासन दिया है. लेकिन, फिर भी हरियाणा पुलिस अपनी तरफ से सुरक्षा व्यवस्था में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज