लाइव टीवी

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: आदमपुर सीट से कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई जीते, टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को दी शिकस्त

News18 Haryana
Updated: October 24, 2019, 12:59 PM IST
हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019: आदमपुर सीट से कांग्रेस के कुलदीप बिश्नोई जीते, टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को दी शिकस्त
आदमपुर सीट से जीते कुलदीप बिश्नोई

आदमपुर सीट बिश्नोई परिवार का गढ़ मानी जाती है. यहां अब तक 11 बार बिश्नोई परिवार का ही सदस्य विजयी रहा है.

  • Share this:
चंडीगढ़. आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार कुलदीप बिश्नोई ने जीत हासिल कर ली हैऐसे में कुलदीप बिश्नोई अपने परिवार के इस गढ़ को बचाने में सफल हो गए हैं. कुलदीप बिश्नोई ने भाजपा प्रत्याशी औऱ टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को करारी शिकस्त दी है आदमपुर सीट बिश्नोई परिवार का गढ़ मानी जाती है. यहां अब तक 11 बार बिश्नोई परिवार का ही सदस्य विजयी रहा है.

कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ भाजपा ने सोनाली फोगाट को मैदान में उतारा था. वो अपने टिकटॉक विडियोज को लेकर काफी चर्चित हैं. बता दें कि सोनाली हरियाणा में बीजेपी की महिला मोर्चा के साथ भी काम कर चुकी हैं. यही नहीं, सोनाली हरियाणा बीजेपी की नैशनल एग्जिक्यूटिव मेंबर भी रही हैं.

कुलदीप बिश्नोई पर था गढ़ बचाने का दबाव

वहरियाणा के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे चौधरी भजन लाल के पुत्र कुलदीप बिश्नोई पर परिवार का गढ़ बचाने का दबाव था. लेकिन अभी जो स्थिती सामने आ रही है उसमें वो इस गढ़ का बचाने में कामयाब दिख रहे हैं. हरियाणा में अभी तक हुए 12 विधानसभा चुनाव में से 11 बार लगातार बिश्नोई परिवार का आदमपुर सीट पर वर्चस्व रहा है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2019, 12:25 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...