सुर्खियां: हुड्डा और तंवर की लड़ाई में सैलजा की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, 21 जून को हरियाणा आएंगे अमित शाह

राज्‍य में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अशोक तंवर की लड़ाई में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा को फायदा हो सकता है.

News18 Haryana
Updated: June 19, 2019, 9:15 AM IST
सुर्खियां: हुड्डा और तंवर की लड़ाई में सैलजा की होगी बल्‍ले-बल्‍ले, 21 जून को हरियाणा आएंगे अमित शाह
अशोक तंवर और भूपेंद्र सिंह हुड्डा
News18 Haryana
Updated: June 19, 2019, 9:15 AM IST
हरियाणा के कांग्रेस दिग्गजों की गुटबाजी खत्म करने को हाईकमान नया प्रयोग करने की तैयारी में है. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए दैनिक जागरण ने लिखा है कि राज्‍य में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और अशोक तंवर की लड़ाई में पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा को फायदा हो सकता है. सैलजा को हरियाणा कांग्रेस का प्रधान बनाया जा सकता है. राज्‍य में दलितों व जाटों को साधने की मंशा से प्रदेश में हुड्डा को विधायक दल का नेता बनाया जा सकता है. कांग्रेस हाईकमान सभी धड़ों को एक डोर में बांधने की मंशा से तीन कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाने को लेकर भी गंभीर है.

21 को हरियाणा आएंगे अमित शाह

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में अमर उजाला ने लिखा है कि 21 जून को देश के गृहमंत्री अमित शाह हरियाणा आ रहे हैं. रोहतक की धरती से योग की बयान बहेगी, वहीं योग के बहाने सियासी समीकरणों को साधते हुए गृहमंत्री यहां से बड़ा उद्घोष कर सकते हैं. प्रदेश में राज्यस्तरीय योग समारोहों के लिए पहली बार तीन करोड़ छह लाख रुपये खर्च किए जाएंगे। रोहतक में होने वाले योग समारोह में तीस लाख खर्च किए जाएंगे.

मेट्रो योजनाओं पर सरकार की तेजी, सीएस ने की समीक्षा

दैनिक भास्कर ने इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में लिखा है कि सरकार ने हरियाणा में मेट्रो योजना को सिरे चढ़ाने की प्रक्रिया तेज की है. इसी के तहत मंगलवार को मुख्य सचिव डीएस ढेसी की ओर से हरियाणा मास रेपिड ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन लिमेटिड की ओर से लागू की जाने वाले मेट्रो परियोजनाओं की समीक्षा की. ढेसी को बताया गया कि दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन द्वारा प्रदेश में पांच योजनाओं पर कार्य किया जा रहा है, जिनमें गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर-रेलवे स्टेशन-सेक्टर 22-साइबर सिटी, फरीदाबाद और गुड़गांव के बीच मेट्रो कनेक्टिविटी, दक्षिण पैरीफरी रोड और उत्तरी पैरीफरी रोड के बीच, बाढसा से द्वारका के बीच और बहादुरगढ़ से सांपला के बीच मेट्रो कनेक्टिविटी की योजनाएं शामिल हैं.

ये भी पढ़ें-आफत की बारिश: फतेहाबाद में मकान की छत गिरने से 7 लोग दबे, एक बच्ची की मौत

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: झुग्गियों में घुसी बेकाबू कार, नाना-नाती को कुचला
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 19, 2019, 9:13 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...