एएन-32 विमान हादसा : 19 दिन बाद पहुंचा शहीदों का पार्थिव शरीर, हर आंख हुई नम

शहीदों में फरीदाबाद के रहने वाले फ्लाईट लेफ्टिनेंट राजेश थापा, पलवल के रहने वाले अशोक तंवर और गोहाना के रहने वाले पंकज सांगवान शामिल हैं.

News18 Madhya Pradesh
Updated: June 22, 2019, 11:20 AM IST
News18 Madhya Pradesh
Updated: June 22, 2019, 11:20 AM IST
भारतीय वायुसेना के 3 जून से लापता हुए विमान एएन -32 के अरुणाचल प्रदेश के पहाड़ी जंगल में दुर्घटना ग्रस्त हो गई थी. करीब 10 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद विमान के मलबे का पता चल पाया था. इस विमान हादसे में हरियाणा के तीन जवानों सहिक कुल 13 जवान शहीद हुए थे. भारतीय वायुसेना की तरफ से भी 12 जून को जारी रिपोर्ट में सभी के मारे जाने की पुष्टि की थी.

शहीदों में फरीदाबाद के रहने वाले फ्लाईट लेफ्टिनेंट राजेश थापा, पलवल के रहने वाले अशोक तंवर और गोहाना के रहने वाले पंकज सांगवान शामिल हैं. पंकज सांगवान अपने माता-पिता के इतकलौते बेटे थे. शुक्रवार को शहीदों के परिजनों को देश के लालों का पार्थिव शरीर मिल सका है. इस दौरान फरीदाबाद में शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए लोग नम आखों से शामिल हुए.



साथ ही पलवल के शहीद पायलट आशीष तंवर का शव भी उनके पैतृक गांव दिघोत पहुंचा. यहां शहीद को अंतिम विदाई देने के लिए भारी संख्या में लोग पहुंचे. सभी लोगों ने शहीद को नम आखों से विदाई दी.

ये भी पढ़ें-अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर गृहमंत्री आज रोहतक में करेंगे योगा

ये भी पढ़ें-HSSC के इस फैसले से हजारों युवाओं ने ली राहत की सांस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 21, 2019, 2:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...