लाइव टीवी

Lockdown: PCR की गाड़ियां सायरन बजाती पहुंची 81 वर्षीय बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने, आंखों से छलके आंसू
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 11, 2020, 3:40 PM IST
Lockdown: PCR की गाड़ियां सायरन बजाती पहुंची 81 वर्षीय बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने, आंखों से छलके आंसू
बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने पहुंची पुलिस

पुलिस और मोहाली सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के सदस्यों ने हरभजन सिंह के घर पर पहुंच कर उन्हें जन्मदिन (Birthday) की बधाई दी और केक (Cake) काटकर उन्हें खिलाया.

  • Share this:
चंडीगढ़. कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन किया गया है. इस लॉकडाउन (Lockdown) को सफल बनाने के लिए पुलिस वाले जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं. पंजाब के मोहाली जिले का एक वीडियो वायरल (video viral) हो रहा है जिसमें जो पुलिस के मानवीय चेहरे को दिखाती है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. मोहाली पुलिस पीसीआर में सायरन बजाती हुई फेज-3बी1 के मकान नंबर एचएम-75 के पास पहुंची तो आसपास के लोग अपने घरों से निकल कर बाहर आ गए और पुलिस के आने का जानने को इच्छुक हो गए. पुलिस कर्मचारियों के हाथों में केक का डिब्बा देख कर उन्हें पता चला कि वे किसी बुजुर्ग का जन्मदिन मनाने पहुंचे है.

ये सब देख 81 वर्षीय बुजुर्ग हरभजन सिंह की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए. अकेले रह रहे इन बुजुर्ग को खुशी के पल देने के लिए मोहाली सीनियर सिटीजन एसोसिएशन ने एसपी सिटी से संपर्क किया था. पेशे से चार्टेड अकाउंटेंट रहे हरभजन सिंह चोपड़ा फेज 3बी1 में अकेले रहते हैं. हरभजन सिंह काफी समय तक मोहाली सीनियर सिटीजन एसोसिएशन में बतौर फाइनेंस सेक्रेटरी जुड़े रहे हैं.

पुलिस केक लेकर पहुंची बुजुर्ग के घर



पुलिस और मोहाली सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के सदस्यों ने हरभजन सिंह के घर पर पहुंच कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी और केक काटकर उन्हें खिलाया. मटौर थाना के अंतगर्त रहते बुजुर्ग हरभजन सिंह का कोई पारिवारिक सदस्य पास में नहीं है इस कारण पुलिस और मोहाली सीनियर सिटीजन एसोसिएशन की ओर से उनका जन्मदिन मनाने का निर्णय लिया गया.





विदेश में रहती है बुजुर्ग की बेटी

सीनियर सिटीजन एसोसिएशन के प्रधान स्वर्ण चौधरी ने बताया कि शहर में रहने वाले सरदार हरभजन सिंह की पत्नी इस दुनियां में नहीं है. उनकी बेटी विदेश में रहती है. ऐसे में पुलिस साथ मिलकर यह निर्णय लिया गया कि सीनियर सिटीजन का जन्मदिन लॉकडाउन के बीच उनके घर पर उन्हें विश करके मनाया जाएगा. पुलिस की एक टीम केक, गुब्बारे, टोपियां और अन्य सामान ले हरभजन सिंह के घर पहुंच गई.

ये भी पढ़ें: Lockdown: यूपी-बिहार के 1लाख से ज्यादा लोगों ने जताई हरियाणा लौटने की इच्छा

पिता की अस्थियां लेकर हरिद्वार जा रहे बेटे सहित 3 की सड़क हादसे में मौत
First published: May 11, 2020, 2:04 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading