पंजाब: प्रियंका ने BJP पर साधा निशाना, RSS को लेकर कही ये बात
Chandigarh-City News in Hindi

पंजाब: प्रियंका ने BJP पर साधा निशाना, RSS को लेकर कही ये बात
प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में पंजाब के बठिंडा में एक जनसभा को संबोधित किया.

  • Share this:
कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा  ने बठिंडा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और आऱएसएस पर जमकर निशान साधा. उन्होंने कहा कि जब पूरा पंजाब अंग्रेजों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहा था, उस समय आरएसएस के लोग अंग्रेजों की चमचागीरी कर रहे थे. आरएसएस के लोग तत्कालीन अंग्रेजी सरकार का समर्थन करते हुए नजर आए. हकीकत में संघ के लोगों ने देश की आजादी की लड़ाई में कभी हिस्सा नहीं लिया.


बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा मंगलवार को चुनाव प्रचार के सिलसिले में पंजाब के बठिंडा पहुंचीं थीं. यहां जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने पंजाबी कार्ड खेला. पंजाबी में भाषण की शुरुआत करते हुए प्रियंका ने कहा- यहां आकर बहुत खुशी हुई. मेरा घरवाला पंजाबी है, हर मुसीबत दा सामना ओहनां ने मुस्करांदे होए कीता.
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर निशाना साधते हुए प्रियंका ने कहा कि वर्ष 2014 में किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया. कांग्रेस नेता ने कहा कि न किसी के खाते में 15 लाख रुपए आए, न किसानों की आय दोगुनी हुई और न ही 2 करोड़ रोजगार हर साल पैदा हुए. इसके उलटा 5 करोड़ रोजगार और घट गए.

ये भी पढ़ें-



फतेहाबाद में दो बाइक की टक्कर, दो लोगों की मौत, 3 घायल

BJP को वोट नहीं दिया तो चचेरे भाई ने मारी गोली, बेटे को बचाने आई मां भी घायल

कांग्रेस नेता का कार्यकर्ताओं को निर्देश- EVM स्ट्रांग रूम के बाहर दिखे संदिग्ध वाहन तो लगा दें आग

ममता बनर्जी गैंगस्टर की तरह कर रही बर्ताव, इसलिए बंगाल में चुनावी हिंसा जारी: विज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज