लोकसभा चुनाव 2019: इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने नियुक्त किए तीन जोन प्रभारी

इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने संगठन की तैयारियों के लिए प्रदेश में तीन जोन प्रभारियों की नियुक्ति की है.

News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 3:37 PM IST
लोकसभा चुनाव 2019: इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने नियुक्त किए तीन जोन प्रभारी
दिग्विजय चौटाला ( फाइल फोटो )
News18 Haryana
Updated: March 17, 2019, 3:37 PM IST
लोकसभा व विधानसभा चुनावों के मद्देनजर इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (इनसो) में महत्वपूर्ण नियुक्तियां की गई हैं. इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने संगठन की तैयारियों के लिए प्रदेश में तीन जोन प्रभारियों की नियुक्ति की है. जिसमें पश्चिमी हरियाणा से अनिल बालकिया, उत्तरी हरियाणा से राजेश पायलट और दक्षिणी हरियाणा से संदीप कपासिया को कमान देते हुए जोन प्रभारी पद पर नियुक्त किया है.

इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने नवनियुक्त जोन प्रभारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि चौधरी देवीलाल की नीतियों और डॉ. अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा से बनाए गए संगठन इनसो के लिए नवनियुक्त जोन प्रभारी अपने साथ नए साथियों को जोड़ें और संगठन की मजबूती के लिए मेहनत करें.

दिग्विजय ने बताया कि संगठन को मजबूत करने के लिए पश्चिमी हरियाणा जोन में अनिल बालकिया को प्रभारी के तौर पर नियुक्त किया है. जो कि सिरसा, फतेहाबाद, हिसार, जींद, भिवानी, रोहतक, दादरी, झज्जर और कैथल जिले में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे.



इसी क्रम में राजेश पायलट को उत्तरी हरियाणा जोन की जिम्मेदारी दी है. जो कि पंचकूला, अंबाला, कुरूक्षेत्र, यमुनानगर, करनाल, पानीपत और सोनीपत जिले का जिम्मा संभालेंगे.

वहीं दक्षिणी हरियाणा जोन में संदीप कपासिया को प्रभारी के तौर पर नियुक्त किया है. संदीप फरीदाबाद, पलवल, नूंह, गुरूग्राम, रेवाड़ी और महेन्द्रगढ़ जिले में संगठन को मजबूत करने का काम करेंगे.

ये भी पढ़ें- पार्टी के किरदार के अनुसार जेजेपी को मिला 'चप्पल' चुनाव चिन्ह : अनिल विज

ये भी पढ़ें- करनाल के सुल्तान सिंह को मिला पद्मश्री, लोगों ने मनाया जश्न
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...