लाइव टीवी
Elec-widget

दो लड़कियों में मोहब्बत और फिर सात फेरे, तीसरी लड़की की एंट्री हुई तो मचा कोहराम

News18 Haryana
Updated: November 29, 2019, 11:00 AM IST
दो लड़कियों में मोहब्बत और फिर सात फेरे, तीसरी लड़की की एंट्री हुई तो मचा कोहराम
दो लड़कियों की ज़िंदगी में आई तीसरी लड़की

जिस पर सितम के आरोप लगे हैं वो पंजाब पुलिस (Punjab Police) की एसटीएफ (STF) में है. पीड़ित महिला का आरोप है कि वो मारती पीटती है और झूठे केस (Case) में फंसाने की भी धमकी देती है.

  • Share this:
चंडीगढ़. ये मोहब्बत (Love) का अजीब मेल है, ये प्यार की गजब कहानी है, ये मिलन ठीक वैसे ही है, जैसे धरती का आसमान से, जैसे नदियों का समंदर से, ये रिश्तों का वो मेल है जिसे हमारा समाज बेमेल कहता है. ठीक ऐसे ही बठिंडा से आई दो लड़कियों की प्रेम कहानी (Love story) और बेवफाई के किस्सों ने पुलिस (Police) की नींद उड़ा दी है. सात साल पहले दो लड़कियों में प्यार, इज़हार और इकरार हुआ. फिर सात जन्मों तक साथ निभाने का करार हुआ. लेकिन वक्त बीता, तो प्यार तकरार में बदल गया. मोहब्बत की मियाद मारपीट तक पहुंच गई. रह गई तो तड़प, जुदाई और रूसवाई.

पीड़िता ने लगाए मारपीट के आरोप

जिस पर सितम के आरोप लगे हैं वो पंजाब पुलिस की एसटीएफ में है. पीड़ित महिला का आरोप है कि वो मारती पीटती है और झूठे केस में फंसाने की भी धमकी देती है. दो लड़कियों ने दुनिया के दस्तूरों से लड़कर आपस में प्यार किया. साथ रहने की कसमें खाई. लेकिन जब से दोनों की ज़िंदगी में तीसरी लड़की की एंट्री हुई है. तब से बस इनकी दुनिया में कोहराम मचा है.

पीड़ित युवती


पुलिस के लिए सिरदर्द बना ये केस

उधर ये कहानी पुलिस के लिए भी सिरदर्द बन चुकी है पीड़िता कह रही है कि इंसाफ नहीं मिल रहा है. लेकिन पुलिस के मुताबिक एक महीना पहले जब ये केस थाने में पहुंचा था तो इसी महिला ने सुलहनामा का हवाला देकर आरोपी महिला के खिलाफ कार्रवाई ना करने की सिफारिश की थी.

आरोपी युवती

Loading...

आरोपी महिला ने आरोपों को नकारा

तीन महिलाओं के बीच लव ट्राएंगल का मामला सामने आने के बाद जब न्यूज़18 की टीम आरोपी महिला से बात की तो उसने शादी की बातों को खारिज करते हुए कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया फिलहाल इस कहानी का सच क्या है. ये जांच के बाद ही साफ हो पाएगा.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 29, 2019, 11:00 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...