JJP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट

भारतीय जनता पार्टी (BJP) में शामिल होने के बाद महावीर फोगाट (Mahavir Singh Phogat) ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के बहुत बड़े प्रशंसक हैं. वहीं, बबीता फोगाट (Babita Phogat) ने कहा पीएम मोदी ने इतिहास के पन्नों को पलट दिया है. जी देश के लिए मिशाल हैं.

News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 1:44 PM IST
JJP को बड़ा झटका, BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट
BJP में शामिल हुए महावीर और बबीता फोगाट
News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 1:44 PM IST
जननायक जनता पार्टी (JJP) का दामन छोड़ अर्जुन अवॉर्डी महावीर फोगाट और उनकी बेटी बबीता ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) ज्वॉइन कर ली है. दोनों ने खेल मंत्री किरण रिजिजू (Kiren Rijiju) की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ली. इस दौरान किरण रिजिजू ने कहा कि महावीर देश के लिए मिसाल हैं. उन्होंने देश के लिए चैंपियन बनाए हैं. महावीर का भाजपा में शामिल होने पर अभिनंदन है.

रिजिजू ने बबीता के लिए कहा, 'आप युवा हैं, आपके बारे में तो सब जानते हैं. विश्व में आपने भारत का मान बढ़ाया है. तिरंगा लहराया है. पार्टी में आकर भी आप मेरी कॉम की तरह खेल सकती हैं. मैं बबीता के टैलंट का इस्तेमाल खेल मंत्रालय में भी करुंगा.'

बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण दिन
वहीं, भाजपा के राज्यसभा सदस्य और हरियाणा के प्रभारी डाॅ. अनिल जैन ने महावीर फोगाट के पार्टी में शामिल होने पर कहा कि यह बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण दिन है. प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश की प्रगति हो रही है और सभी इसमें अपना योगदान देना चाह रहे हैं. महावीर और बबीता का पार्टी में आना हरियाणा बीजेपी के लिए महत्वपूर्ण है.



पीएम मोदी करते हैं प्रेरित
महावीर फोगाट ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बढ़िया काम कर रहे हैं. उन्होंने और गृहमंत्री अमित शाह ने जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले आर्टिकल 350 में संशोधन करने का ऐतिहासिक फैसला लिया है. उनके इस फैसले से देश एकजुट होगा. मैं तो इससे पहले भी उनके फैसलों की सराहना करता रहा हूं. पीएम मोदी मुझे प्रेरित करते हैं और उनके दिशा-निर्देश में पार्टी बहुत ही अच्छा काम कर रही है.
Loading...




मैं पीएम की बड़ी फैन
इस दौरान बबीता ने कहा कि वो पीएम नरेंद्र मोदी की बहुत बड़ी फैन हैं. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाने के फैसले से उन्हें बहुत खुशी हुई है. पीएम नरेंद्र मोदी ने इतिहास के पन्नों को पलट दिया है और ये अब स्वर्ण अक्षरों में लिखा जाएगा.

ये भी पढ़ें - ब्लैकमेल करने वाली महिला यूं फंस गई अपने ही बुने जाल में

करनाल: दुकान में स्कूटी खड़ी कर नहर में कूद गई युवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए अन्य खेल से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 1:01 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...