• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • सुर्खियां: गोरी मेम को भा गया हरियाणा का छोरा, सूबे में विकास को गति देंगी 6 नई मेट्रो परियोजनाएं

सुर्खियां: गोरी मेम को भा गया हरियाणा का छोरा, सूबे में विकास को गति देंगी 6 नई मेट्रो परियोजनाएं

विदेशी युवती से हरियाणवी छोरे ने की शादी

विदेशी युवती से हरियाणवी छोरे ने की शादी

देश में जेबीटी भर्ती मामले में 10 साल की सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं

  • Share this:
    भिवानी के गांव ढ़ाणा नरसाण का छोरा विदेश गया तो उसे गोरी मेम भा गई. चार साल पुरानी दोनों की दोस्ती रिश्ते में तब्दील हो गई. दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि मंगलवार को दोनों की शादी हिंदू रीति रिवाज से हुई. विदेशी मेम को देखने के लिए गांव वालों में उत्साह का माहौल रहा.

    ढ़ाणा नरसान निवासी पंडित हरिओम शास्त्री सरकारी स्कूल में संस्कृत अध्यापक हैं. उनके दो बेटे व एक बेटी है. बड़े बेटे अमित ने प्रारंभिक भिवानी के सरकारी सेकेंडरी स्कूल में प्राप्त की और फिर वह अकांउटिंग में मास्टर डिग्री करने के लिए यूरोप के साइप्रस चला गया. वहां उसकी दोस्ती गैस एवं पेट्रोलियम में स्नातकोत्तर डिग्री करने वाली एलेना से हुई. चार साल पहले हुई यह दोस्ती प्रेम में बदल गई.

    हरियाणा में छह नई मेट्रो परियोजनाएं देंगी विकास को गति, रोडमैप पेश
    अमर उजाला ने इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में लिखा है कि हरियाणा में छह नई मेट्रो परियोजनाएं भविष्य में विकास को और गति प्रदान करेंगी. विधानसभा के बजट सत्र की शुरुआत पर राज्यपाल के अभिभाषण में सरकार की इन परियोजनाओं की परिकल्पना की गई है. सरकार नरेला-कुंडली, फरीदाबाद-गुरुग्राम, एचएसवीपी सिटी सेंटर से रेलवे स्टेशन, गुरुग्राम-बहादुरगढ़ से सांपला, बाढ़सा से द्वारका और गुरुग्राम से दक्षिणी परिधि सड़क पर मेट्रो विस्तार करने को लेकर गंभीरता से जुटी हुई है.

    दिल्ली सरकार से रिहाई नहीं मिली तो नियमों का हवाला देकर हाईकोर्ट पहुंचे चौटाला
    इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक भास्कर ने लिखा है कि देश में जेबीटी भर्ती मामले में 10 साल की सजा काट रहे पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की रिहाई के प्रयास शुरू कर दिए गए हैं. नियमों और उम्र का हवाला देते हुए उनकी रिहाई के लिए पहले तिहाड़ जेल अधीक्षक के पास एप्लीकेशन लगाई गई थी, लेकिन वहां से सकारात्मक जवाब न मिलने पर अब हाईकोर्ट में याचिका लगाई गई. इस पर बुधवार को हाईकोर्ट ने दिल्ली की आप सरकार को ओमप्रकाश चौटाला की एप्लीकेशन पर विचार करने के लिए कहा है. ओमप्रकाश चौटाला 84 साल के हो चुके हैं. उन्हें 2013 में जेबीटी शिक्षक भर्ती में घोटाला करने के आरोप में सीबीआई 10 साल की सजा हुई थी. उन पर भ्रष्टाचार और इसके लिए योजना बनाने की धारा लगी थी.

    ये भी पढ़ें:-

    बेंगलुरु में टकराए एयरफोर्स के दो प्लेन, हिसार के विंग कमांडर की मौत

    बिना हेलमेट पहने पुलिसकर्मियों की युवकों ने बनाई वीडियो, तो मांगने लगे माफी

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज