क्यों राम रहीम के साथ हेलीकॉप्टर में गई थी हनीप्रीत? खुल गया राज़

ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 5:32 PM IST
क्यों राम रहीम के साथ हेलीकॉप्टर में गई थी हनीप्रीत? खुल गया राज़
गुरमीत राम रहीम के साथ उसकी मुंहबोली बेटी हनीप्रीत
ETV Haryana/HP
Updated: October 13, 2017, 5:32 PM IST
यौन शोषण मामले में दोषी करार दिए जाने के बाद राम रहीम को हेलिकॉप्टर से रोहतक ले जाया गया था. इस दौरान हेलिकॉप्टर में हनीप्रीत भी राम रहीम के साथ थी. बताया गया था कि राम रहीम मेडिकली अनफिट था और उसे अटेंडेंट की जरूरत थी.

इससे संंबंधित एक मेडिकल सामने आई है, जिसकी विश्वनियता पर अब सवाल उठने लगे हैं. दरअसल, 17 अगस्त की मीटिंग के एक दिन बाद यानी 18 अगस्त को राम रहीम की मेडिकल रिपोर्ट तैयार की गई थी, जिसमें राम रहीम को मेडिकली अनफिट बताया गया था और ये कहा गया था कि राम रहीम को एक अटेंडेंट की ज़रूरत पड़ेगी.



इस मेडिकल रिपोर्ट को चार डॉक्टरों ने मिलकर बनाया था. इन चार डॉक्टरों में दो दिल्ली के मैक्स अस्पताल के डॉक्टर थे जबकि दो डेरे के डॉक्टर थे. इस मेडिकल रिपोर्ट की कॉपी राम रहीम को मेडिकली अनफिट बताया गया है और इसी रिपोर्ट के आधार पर कोर्ट ने हनीप्रीत को राम रहीम के साथ हेलीकॉप्टर में जाने की इजाज़त दी.



मेडिकल रिपोर्ट ने ये साफ कर दिया है कि चार डॉक्टरों ने मिलकर जो रिपोर्ट बनाई उसी की बिनाह पर हनीप्रीत को राम रहीम के साथ जाने की इजाज़त मिली थी. ऐसे में पुलिस को भी कहीं न कहीं अपने ऊपर लगे दाग से राहत मिली है.



बताते चलें कि हनीप्रीत को हेलीकॉप्टर में राम रहीम के साथ जाने देने पर पुलिस पर सवालिया निशान लग गए थे. लेकिन इस मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद ये साफ है कि कोर्ट ने ही राम रहीम को मेडिकली अनफिट देखते हुए हनीप्रीत को साथ जाने की इजाज़त दी थी. इस मेडिकल रिपोर्ट के सामने आने के बाद डॉक्टरों की टीम पर भी सवालिया निशान खड़े हो गए हैं.

First published: October 13, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर