हैदराबाद, रांची के बाद चंडीगढ़ में भी ऑटो चालाक ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप
Chandigarh-City News in Hindi

हैदराबाद, रांची के बाद चंडीगढ़ में भी ऑटो चालाक ने नाबालिग को किडनैप कर किया रेप
चंडीगढ़ में नाबालिग लड़की से रेप

अपने किराए के मकान में ले जाकर उसने उसके साथ रेप (Rape) की वारदात को अंजाम दिया. सब इंस्पेक्टर (Sub Inspector) उर्मिला देवी ने कहा कि 27 नवंबर की घटना है. आरोपी और पीड़िता को सेक्टर 45 पुलिस (Police) को सौंप दिया गया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. शहर के रेलवे स्टेशन से नाबालिग बच्ची (Minor Girl) को ले जाकर रेप (Rape) करने का मामला सामने आया है. ऑटो चालक ने नाबालिग बच्ची को ले जाकर वारदात को अंजाम दिया है. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस (Police) ने आरोपी ऑटो चालक (Auto Driver) को गिरफ्तार कर उसे कोर्ट में पेश किया. जहां कोर्ट ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है.

राजकीय रेलवे पुलिस के मुताबिक एक लड़की घर से रेलवे स्टेशन आई थी. लड़की ने कहा कि उसे उसकी चाची ने छोड़ दिया है. इसके बाद वह एक ऑटो में जाकर बैठ गई. इसके बाद उसनने ऑटो चालक से कहा कि वह अकेली है. पीड़िता के अकेली होने की जानकारी मिलने के बाद चालक उसे किराए की जगह पर ले गया.


किराए के कमरे में ले जाकर किया रेप



अपने किराए के मकान में ले जाकर उसने उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. सब इंस्पेक्टर उर्मिला देवी ने कहा कि 27 नवंबर की घटना है. आरोपी और पीड़िता को सेक्टर 45 पुलिस को सौंप दिया गया है. इसके अलावा पोस्को के तहत मामला दर्ज किया गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर दो दिन की रिमांड पर लिया है.

यह भी पढ़ें- 100 करोड़ रुपये से ज्यादा खर्च करने के बाद भी गुरुग्राम बना हुआ गंदगी वाला शहर

यह भी पढ़ें- घर जा रहे शख्स को चाकू की नोक पर लूटा, अंगूठी, चेन व नकदी ले फरार हुए बदमाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज