लाइव टीवी

गुरुग्राम में 17 साल की लड़की का अपहरण कर दो दोस्तों ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 19, 2020, 7:03 AM IST
गुरुग्राम में 17 साल की लड़की का अपहरण कर दो दोस्तों ने किया रेप, जान से मारने की दी धमकी
महिला किरायेदार से रेप (प्रतिकात्मक तस्वीर)

दोनों आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. एक आरोपी गुरुग्राम (Gurugram) और दूसरा महेंद्रगढ़ का रहने वाला है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा में महिलाओं के प्रति अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के बावजूद भी रेप (Rape) और हत्या की वारदातें आम हो गई है. ताजा मामला प्रदेश गुरुग्राम जिले से सामने आया है. जहां दो दोस्तों द्वारा एक 17 साल की युवती का अपहरण कर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर दोनों युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. फिलहाल दोनों आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस की मानें तो दोनों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि गुरुग्राम के फर्रुखनगर खंड में स्थित एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय युवती ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ महीने पहले उसकी दोस्ती पास के ही गांव एक युवक से हुई थी. 15 मई को युवक और उसके दोस्त उसे अपहरण कर अपने कमरे पर लेकर गए. डरा धमकाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर दोनों फरार हो गए.

आरोपी गिरफ्त से बाहर



पीड़िता जब घर घर पहुंची तो उसने अपने परिजों का आपबीती बताई. परिजन पीड़िता को मानेसर महिला थाने लेकर पहुंचे. महिला मानेसर थाना प्रभारी मीना कुमारी ने बताया कि शिकायत पर मामला दर्ज किया गया. अभी दोनों आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. एक आरोपी गुरुग्राम और दूसरा महेंद्रगढ़ का रहने वाला है.



पुलिस ने कही ये बात

वहीं पीड़िता ने बताया की आरोपियों ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो वो उसे जान से मार देंगे. पीड़ित युवती काफी डरी हुई है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
First published: May 19, 2020, 7:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading