कांग्रेस MLAs ने की अपील- दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं का दिल तोड़ा, अब JJP छोड़ 'हाथ' थामे
Chandigarh-City News in Hindi

कांग्रेस MLAs ने की अपील- दुष्यंत ने कार्यकर्ताओं का दिल तोड़ा, अब JJP छोड़ 'हाथ' थामे
बादली विधायक डॉ कुलदीप वत्स और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्क्ल झज्जर विधायक

कांग्रेस के विधायकों (Congress MLAs) ने जेजेपी के कार्यकर्ताओं ( JJP Pworkers) से कांग्रेस में शामिल होने का आह्वान किया है. साथ ही दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) पर निशाना साधा.

  • Share this:
चंडीगढ़. बीजेपी (BJP) को समर्थन देने पर जननायक जनता पार्टी (JJP) के नेता दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) कांग्रेस के विधायकों (Congress MLAs) के निशाने पर आ गए हैं. बादली से पहली बार कांग्रेस के विधायक बने डॉ कुलदीप वत्स (Dr. Kuldeep Vats) व पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्कल (former Education Minister Geeta Bhukkal) ने इसे अवसरवादिता की राजनीति बताया है. डॉ कुलदीप वत्स ने जेजेपी नेता पर निशाना साधते हुए कहा कि दुष्यंत ने पहले अपना घर तोड़ा, फिर अपनी पार्टी तोड़ी, बाद में मां का सपना तोड़ा और अब अपनी ही पार्टी के उन निष्ठावान कार्यकर्ताओं का दिल तोड़ दिया है, जो भाजपा की नीतियों के खिलाफ एकजुट होकर जेजेपी के लिए संघर्ष की लड़ाई लड़ रहे थे.

अपनी मां का सपना भी तोड़ दिया जेजेपी नेता ने 
उन्होंने कहा कि दुष्यंत चौटाला ने अपनी मां नैना चौटाला का भी सपना तोड़ दिया है, जो जनता के बीच जाकर कहती थीं कि भाजपा से उनका कभी समझौता नहीं होगा. डॉ वत्स ने कहा कि यह गठबंधन सरकार 6 माह की सरकार है. उन्होंने जेजेपी के निष्ठावान कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह कांग्रेस में शामिल होकर अपने हितों की लड़ाई लड़ें.

झज्जर की विधायक और पूर्व शिक्षा मंत्री गीता भुक्क्ल

पूर्व शिक्षामंत्री गीता भुक्कल ने भाजपा को पूरी तरह से फेल बताया 


पूर्व शिक्षामंत्री गीता भुक्कल ने भाजपा को पूरी तरह से फेल बताया. उन्होंने कहा कि भाजपा के सभी मंत्री चुनाव हार गए है. भाजपा का 75 पार का नारा पूरी तरह से ध्वस्त हो गया है. उन्होंने भाजपा के कद्दावर मंत्री ओपी धनखड़ को भारी मतों से हराने के लिए बादली के नव निर्वाचित विधायक डॉ कुलदीप वत्स को बधाई दी.

गीता भुक्कल ने झज्जर जिले की जनता को दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं भी दीं और कहा कि जिले में कांग्रेस की दीपावली है. भुक्कल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा और प्रदेश के पूर्व सीएम चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में जनता के हितों की लड़ाई लड़ती रहेगी.

ये भी पढ़ें- 

उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद दुष्यंत चौटाला ने कही ये बात...

जानें उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की पत्नी मेघना क्या कहती हैं उनके बारे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज