मोहाली की बेटी को गूगल ने दिया 40 लाख का पैकेज
Chandigarh-City News in Hindi

मोहाली की बेटी को गूगल ने दिया 40 लाख का पैकेज
Photo Courtesy- News 18

बेटियां अब किसी भी मामले में बेटों से पीछे नहीं रह गई हैं. मोहाली की बेटी ने भी कुछ ऐसा ही किया है. उसे गूगल ने 40 लाख रुपए का पैकेज ऑफर किया है. वान्या का चयन गूगल के सिडनी ऑफिस के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में हुआ है.

  • Share this:
बेटियां अब किसी भी मामले में बेटों से पीछे नहीं रह गई हैं. मोहाली की बेटी ने भी कुछ ऐसा ही किया है. उसे गूगल ने 40 लाख रुपए का पैकेज ऑफर किया है. वान्या का चयन गूगल के सिडनी ऑफिस के लिए सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में हुआ है. वान्या ने अपनी इस सफलता का श्रेय स्कूल टीचर और मां को दिया है.

वान्या सेक्टर-69 स्थित शेमरॉक सीनियर सेकंडरी स्कूल की स्टूडेंट्स है. स्कूलिंग के बाद उसने आईआईटी हैदराबाद से प्रोफेशनल डिग्री की. पढ़ाई के दौरान उसका सेलेक्शन हो गया. वान्या ने कहा कि स्कूल टीचर परनीत सोहल ने उसे करियर बनाने के लिए काफी प्रेरित किया. वान्या की मां एक पत्रकार हैं जबकि पापा सेना में कर्नल हैं.

वान्या ने कहा कि किसी भी क्षेत्र में सफलता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की जरूरत होती है. अगर स्कूल में बेहतरीन एजुकेशन मिले तो जिंदगी में मंजिल हासिल करना आसान हो जाता है. किसी भी बच्चे की सफलता में उसके माता-पिता का भी अहम योगदान होता है. उसने कहा कि मैंने काफी मेहनत से मुकाम हासिल किया है, लेकिन मंजिल अब भी काफी दूर है. उसे पाने के लिए मैं कोई कोर-कसर नहीं छोड़ूंगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading