लाइव टीवी

चंडीगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या 200 के पार, अकेले बापूधाम कॉलोनी में 130 केस
Chandigarh-City News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 9:27 AM IST
चंडीगढ़ में कोरोना मरीजों की संख्या 200 के पार, अकेले बापूधाम कॉलोनी में 130 केस
बापूधाम में बीते कुछ दिनों पहले एक परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बापूधाम कॉलोनी (Bapu Dham Colony) से दो और केस मिलने के साथ ही शहर में कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमितों का आंकड़ा 202 पहुंच गया है.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार सुबह बापूधाम कॉलोनी से दो और केस मिलने के साथ ही शहर में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा 202 पहुंच गया है. 25 साल का युवक और एक 50 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जिन्हें सेक्टर 16 अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं मंगलवार को धनास में कोरोना के चार नए मामले मिले. इनमें 34 वर्षीय व्यक्ति हाल में दिल्ली से लौटा था और जीएससीएच-32 में उसका टेस्ट किया गया था. शहर की सेक्टर-26 स्थित बापूधाम कॉलोनी में सबसे ज्यादा 130 केस रिपोर्ट किए गए हैं.

बापूधाम में बीते कुछ दिनों पहले एक परिवार के पांच लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इस परिवार का एक 16 साल का नाबालिग नेगेटिव पाया गया. जबकि एक 24 साल युवक, 40 साल का शख्स और 23 साल के युवक की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

तीन मरीजों ने दी कोरोना को मात



पीजीआई के कोरोना डेडीकेटेड हॉस्पिटल से मंगलवार को तीन और मरीजों ने कोरोना को मात देकर घर वापसी की. इनमें दो मरीज बापूधाम के जबकि एक धनास निवासी है. खास बात यह है कि बापूधाम के जिन दो मरीजों को मंगलवार को छुट्टी मिली, उनमें बापूधाम का पहला पॉजिटिव मरीज भी शामिल है.



60 साल की बुजुर्ग महिला भी शामिल

यह युवक जीएमएसीएच-32 में ओटी अटेंडेंट है और वह बीते 24 अप्रैल को पॉजिटिव पाया गया था. इन मरीजों के डिस्चार्ज होने के बाद शहर में अब तक करोना के ठीक हो चुके मरीजों की संख्या 57 हो गई है. मंगलवार को जिन तीनों मरीजों को अस्पताल से छुट्टी मिली उनमें बापूधाम निवासी युवक के अलावा बापूधाम निवासी एक 42 वर्षीय पुरुष और धनास की एक 60 वर्षीय वृद्धा शामिल हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 8:53 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading