लाइव टीवी

गुरुग्राम में BJP की महिला नेता का मर्डर, पति पर लगा हत्या का आरोप

एएनआई
Updated: February 10, 2020, 10:40 AM IST
गुरुग्राम में BJP की महिला नेता का मर्डर, पति पर लगा हत्या का आरोप
गुरुग्राम में BJP की महिला नेता का मर्डर

मृतका मुनेश गोदारा (Munesh Godara) बीजेपी किसान मोर्चा (BJP Kisan Morcha) की सदस्य थीं. हत्‍या का आरोप उनके पति पर लगा है.

  • Share this:
गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम में बीजेपी (BJP) की महिला नेता मुनेश गोदारा (Munesh Godara) की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है. हत्या का आरोप महिला नेता के पति सुनील गोदारा पर लगा है. घटना शनिवार रात की है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल आरोपी मौके से फरार है और उसकी तलाश की जा रही है.

गुड़गांव पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी सुभाष बोकन ने बताया कि महिला की छाती पर दो बार गोली मारी गई है. उन्होंने बताया कि आरोपी सुनील गोदारा एक पूर्व सैनिक है और निजी कंपनी में बतौर सिक्योरिटी ऑफिसर काम करता है. फिलहाल सुनील और दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है.’

फोन पर छोटी बहन से कर रही थी बात
मृतका मुनेश गोदारा के भाई एसके जाखड़ ने रविवार को बताया कि उनकी बहन गुरुग्राम के सेक्टर-93 में अपने पति के साथ रहती थी. जब महिला की हत्या की गई तब वह अपनी छोटी बहन से फोन पर बात कर रही थी. मुनेश ने ही घायलावस्था में बताया कि उनके पति ने उन्‍हें गोली मार दी है, फिर थोड़ी देर में उनकी मौत हो गई.



क्या था पूरा मामला?
जानकारी के अनुसार, मृतका मुनेश बीजेपी किसान मोर्चा की सदस्य थी जिसके कारण उसे कई जगहों पर जाना पड़ता था और इसी वजह से पति उस पर शक करने लग गया था. पति सुनील गोदारा को पत्नी का घूमना फिरना पंसद नहीं आ रहा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पति सुनील को उसके चरित्र पर भी शक था. वह शनिवार की रात जब घर लौटा तो मुनेश अपनी बहन से वीडियो कॉल पर बात कर रही थी. उसी समय उसने गुस्से में आकर उस पर गोली चला दी.

ये भी पढ़ें: टेंट दुकान में घुसकर युवक की गोली मारकर हत्या, तीनों हमलावर बाइक से फरार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 10, 2020, 8:03 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर