Home /News /haryana /

हरियाणा: जन्मदिन के दिन 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा

हरियाणा: जन्मदिन के दिन 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या, ग्रामीणों ने आरोपी को जमकर पीटा

5 साल की बच्ची केे साथ दरिंदगी

5 साल की बच्ची केे साथ दरिंदगी

Rape and Murder in Gurugram: सोहना के एक गांव में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली पांच साल की मासूम को चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से ले जाकर खेत में दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी. आरोपी हैवानियत की सभी हद पार कर दी. बच्ची के शरीर पर काटने के निशान मिले हैं. भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दलित एक्ट, दुष्कर्म व हत्या का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. हरियाणा के गुरुग्राम जिले के सोहना में पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म (Rape) करने के बाद उसकी हत्या (Murder) कर दी गई. आरोपी युवक घर से मासूम को खाने की चीज खरीदकर देने के बहाने से लेकर गया था. उसने पास में ही खेत में युवक ने बच्ची से दरिंगदी की और फिर उसे मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है.

    ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने सुबह से ही शराब पी रखी थी. इस मामले की भनक पाते ही  भोंडसी पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में लेकर सोहना के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. वहीं आरोपी के खिलाफ   मामला दर्ज कर दिया. आरोपी की पहचान गांव दरियापुर नालंदा बिहार निवासी राजा के रूप में हुई है, जो काफी समय से मृतक बच्ची के पिता का दोस्त था.

    जानकारी के अनुसार 5 वर्षीय बच्ची का शनिवार को जन्मदिन था. जन्मदिन के बाद सुबह के समय बच्ची का पिता अपनी मजदूरी पर चला गया. उसकी मां चूड़ी लेने के लिए पास की दुकान पर चली गई. उसके पड़ोस में रहने वाला आरोपी राजा उसके घर पर आया और बच्ची को चीज का बहाना कह कर अपने साथ ले गया. जब बच्ची करीब दो-तीन घंटे तक घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू कर दी.

    शराब के नशे में था आरोपी

    तलाश करते समय उसका शव  मकान के पीछे के खेत में पड़ा हुआ मिला. परिजनों ने बताया कि आरोपी राजा  पूरी तरह शराब के नशे में था. वो बच्ची को ले गया और उसने उसके साथ दुष्कर्म करके उसकी हत्या कर दी.

    सीआईए की टीम ने आरोपी को ग्रामीणों से बचाया

    इस घिनौनी घटना के बाद गांव के लोग काफी आक्रोश में आ गए. उन्होंने आरोपी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. लेकिन सोहना अपराध शाखा की टीम ने आरोपी को बचाकर  भोंडसी पुलिस के हवाले कर दिया. आरोपी गिरफ्तारी के समय भी पूरी तरह से नशे में था.

    Tags: Haryana police, Minor girl rape, Rape

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर