Home /News /haryana /

चंडीगढ़: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

चंडीगढ़: अर्धनग्न अवस्था में मिला महिला का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

अर्धनग्न हालत में मिला शव

अर्धनग्न हालत में मिला शव

Murder in Chandigarh: मृतका के पति रजिंदर ने बताया कि वह परिवार के सदस्यों सहित आसपास के जानकार को लेकर रातभर इधर-उधर पत्नी की तलाश करते रहे. सेक्टर-43 बस स्टैंड, मलोया बस स्टैंड सहित दूसरी जगह पर तलाश करने के बाद पुलिस को भी सूचना दी.

अधिक पढ़ें ...

चंडीगढ़. हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. सिटी ब्यूटीफुल के मलोया इलाके में जंगल एरिया में एक महिला का शव (Dead Body) मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. बुधवार शाम को महिला का अर्धनग्न अवस्था में मिलने से हड़कंप मच गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस की टीम ने महिला को तुरंत जीएमएसएच-16 में पहुंचाया. जहां ड्यूटी डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक जांच के आधार पर महिला के साथ दुष्कर्म (Rape) के बाद हत्या (Murder) करने की आशंका जताई जा रही है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर के तौर पर हुई है. मृतका की उम्र 40 साल थी. मूलरूप से वो हरियाणा की रहने वाली थी. मलोया में तकरीबन 12 वर्षों से किरायेदार के तौर पर अपने परिवार के साथ रहती थी. उसकी दो बेटियां और एक बेटा है. मृतका का पति ऑटो चलाता है. वहीं वो खुद सब्जी बेचती थी.

जंगल में मिला शव

मृतक के पति ने बताया कि मंगलवार रात करीब 8 बजे दोनों बाइक से राशन लेने के लिए मार्केट में गए थे. पत्नी मार्केट से कहीं चली गई, तो उसे लगा कि वह घर चली  गई. लेकिन जब वह घर पहुंचा तो वह वहां भी नहीं मिली. रात को घर वापस नहीं आने पर थाना पुलिस को सूचना दी. जबकि, सुबह अर्धनग्न अवस्था में महिला का शव जंगल एरिया के पास बरामद हुआ है.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस ने प्राथमिक जांच में दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है. पुलिस का कहना है कि वारदात के समय महिला चीख न सके इसलिए हत्यारे ने उसके मुंह में जुराब ठूंस दी होगी. महिला के शव पर किसी भी तरह के चोट के निशान नहीं हैं.

Tags: Chandigarh news, Crime News, Murder, Rape

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर