गुरुग्राम में गोली मारकर 4 साल के मासूम की हत्या, पिता घायल, 4 गिरफ्तार

बद्दी में हत्या (कॉंसेप्ट इमेज)

Murder in Gurgram: बच्चे के पिता अस्पताल में गंभीर स्थिति का सामना कर रहे है.एसीपी क्राइम की माने तो इन्हें रिमांड पर ले पुलिस इनकी कुंडली खंगालने में जुटी है.

  • Share this:
    गुरुग्राम. हरियाणा की साइबर सिटी गुरुग्राम के पटौदी इलाके में 4 वर्षीय मासूम की गोली मार कर हत्या (Murder) का मामला सामने आया है. दरअसल, कल देर रात पटौदी के खलीलपुर गाव में 2 बाइक्स पर आए चार हथियार बंद युवकों ने एक परिवार पर जानलेवा हमला बोलते हुए पहले घर के आंगन में खेलते 4 वर्षीय मासूम भव्य को गोली मारी उसके बाद घर से थोड़ी दूरी पर बैठे म्रतक भव्य के पिता प्रवीण को गोली मार मौके से फरार हो गए. एसीपी क्राइम (ACP Crime) की माने तो दोनों को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहाँ 4 वर्षीय भव्य की मौत हो गयी, जबकी प्रवीण की हालात भी गंभीर बताई जा रही है.

    एसीपी क्राइम की मानें तो इस सनसनीखेज वारदात के महज कुछ घंटों के बाद पुलिस ने वारदात में शामिल चारों नामजद युवकों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया. शुरुआती पूछताछ में मामला अवैध शराब की खरीद फरोख्त से जुड़ा बताया जा रहा है. इसको लेकर प्रवीण और नवीन उर्फ कैंची, हरीश उर्फ़ बामण, परमजीत उर्फ़ सुसु और यमन उर्फ़ भैय्या में रंजिश चली आ रही थी. विवाद इतना बढ़ा कि 4 वर्षीय मासूम की हत्या कर दी गयी, जबकि बच्चे के पिता अस्पताल में गंभीर स्थिति का सामना कर रहे है.एसीपी क्राइम की माने तो इन्हें रिमांड पर ले पुलिस इनकी कुंडली खंगालने में जुटी है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.