• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • गुरुग्राम: दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए किया युवक का अपहरण, फिर पीट-पीटकर मार डाला

गुरुग्राम: दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए किया युवक का अपहरण, फिर पीट-पीटकर मार डाला

Crime in Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम में दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवक की पीट-पीट के मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने पहले उसका अपहरण किया, फिर वारदात को अंजाम दिया.

Crime in Gurugram: हरियाणा के गुरुग्राम में दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए एक युवक की पीट-पीट के मौत के घाट उतार दिया गया. आरोपियों ने पहले उसका अपहरण किया, फिर वारदात को अंजाम दिया.

  • Share this:

गुरुग्राम. क्राइम यूनिट सेक्टर-40 ने सेक्टर-37 इलाके में लाठी डंडों से पीट पीट कर हत्या (Murder) मामले में एक शख्स को गिरफ्तार (Arrest) कर मामले का खुलासा कर दिया. क्राइम ब्रांच ने बिहार के रहने वाले अभिनंदन को मार्बल मार्किंट से गिरफ्तार किया है. पुलिस की मानें तो अभिनंदन और उसके साथियों सौरभ मिश्रा, राहुल सोनी उर्फ साधु, अमित उर्फ़ बड़ा भोला ने दीपक मिश्रा का पहले अपहरण किया उसके बाद सुनसान इलाके में ले जा कर लाठी डंडों से पीट पीट कर अधमरी हालात में फेंक मौके से फरार हो गए.

एसीपी क्राइम की मानें तो दीपक मिश्रा को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां इलाज के दौरान 19 जुलाई को दीपक की मौत हो गयी थी. बहरहाल पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुटी है. वहीं आरोपियों का कहना है कि दीपक मिश्रा ने हमारे दोस्त का गला काट हर हत्या की कोशिश की थी. इसलिए हमने मौका मिलते ही उसका अपहरण कर हत्या को वारदात को अंजाम दे डाला.

पीट-पीट कर की हत्या

मामला बीती 10 जुलाई सेक्टर-37 थाना क्षेत्र का है. जहां 24 वर्षीय दीपक मिश्रा अपने घर जा रहा था लेकिन पहले से घात लगाए अभिनंदन और उसके तीन अन्य साथियों ने दीपक मिश्रा का अपहरण कर उसे सुनसान जगह लेजाकर लाठी डंडों से पीट पीट कर उसे अधमरा कर हत्या को अंजाम दे डाला.

साइबर सिटी के लोग सन्न

दोस्त की हत्या का बदला लेने के लिए किए गए अपहरण और मारपीट के मामले से साइबर सिटी के लोग जहां सन्न है. वही कहीं न कहीं इस मामले ने यह भी सोचने पर मजबूर कर दिया है कि कानून को हाथ मे लेने से भी लोग पीछे नही हट रहे है जो कि चिंता का विषय बनता जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज