Home /News /haryana /

चंडीगढ़: 2000 रुपये के लिए दोस्त की सरेआम बेरहमी से हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

चंडीगढ़: 2000 रुपये के लिए दोस्त की सरेआम बेरहमी से हत्या, लोग देखते रहे तमाशा

पैसों के लिए दोस्त की हत्या

पैसों के लिए दोस्त की हत्या

Murder in Chandigarh: चंडीगढ़ में पैसे के लेनदेन के विवाद में लगातार दूसरे दिन दूसरी हत्या की वारदात हुई है. इस बार सेक्टर 32 में बाइक बेचने के बाद दो हजार रूपये के लेनदेन को लेकर उठे विवाद में दोस्त 18 वर्षीय निखिल की चाकू घोंप कर युवक ने हत्या कर दी. आरोपित की पहचान 20 वर्षीय अभि के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

    चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां बाइक बेचने के बाद पैसों के लेनदेन को लेकर हुए विवाद में एक युवक ने अपने ही दोस्त की चाकू से गोदकर हत्या (Murder) कर दी. वारदात सेक्टर-32 में हुई. जिस समय युवक ने अपने दोस्त पर चाकू से वार किए मौके पर करीब 10 से 12 लोग मौजूद थे, लेकिन सभी तमाशबीन बने रहे. एक युवक तो वीडियो (Video) बनाता रहा.

    वहीं हत्या की ये वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई है. मृतक की पहचान सेक्टर-32 कॉलोनी निवासी निखिल उर्फ धोबी (18) और आरोपी की पहचान अभि (20) के रूप में हुई है. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपी युवक के पिता ने भी सरेंडर कर दिया है.

    वहीं इससे पहले शनिवार की शाम रेलवे लाइट प्वाइंट के समीप कार डीलर दोस्त ने पैसे के लेनदेन में फाइनेंसर दोस्त को तीन गोलियां मारकर हत्या कर दी थी. जिसमे आरोपित डीलर दोस्त जसप्रीत शर्मा ने थाने में आत्मसमर्पण भी कर दिया था.

    जानकारी के अनुसार मृतक निखिल और अभि दोनों काफी पुराने दोस्त थे. निखिल के पिता पेंटर और निखिल खुद धोबीघाट पर काम करता था. कुछ महीने पहले निखिल ने अपनी बाइक अभि को बेची थी. जिसके बाद दो हजार रुपए का लेनदेन बकाया था. इसी पैसे को लेकर दोनों एक दूसरे को चाकू मारने की धमकी भी दे चुके थे.

    अब सेक्टर 32 भी भीड़ के सामने आरोपित ने वारदात को अंजाम दे दिया. जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायल को जीएमसीएच 32 में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. वारदात के समय इंसानियत को शर्मसार करने वाला दृश्य सामने आय. इस दौरान लोगों की भीड़ लगी हुई थी लेकिन किसी ने दोनों के बीच ना मारपीट को छुड़ाने की कोशिश की और ना ही पुलिस को सूचना दी.

    Tags: Chandigarh Police, Crime News, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर