• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, हाथ में लगी चोट से था परेशान

राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, हाथ में लगी चोट से था परेशान

राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज हुनर सिंह ने अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली

राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज हुनर सिंह ने अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली

National Player Commit Suicide: हुनर सिंह के हाथ पर 3 महीने पहले चोट लग गई थी. वो चोट से काफी उबर चुका था. लेकिन दर्द को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था.

  • Share this:

    चंडीगढ़. पंजाब के अमृतसर जिले में राष्ट्रीय स्तर के निशानेबाज हुनर सिंह ने रविवार सुबह अपनी राइफल से खुद को गोली मार ली. मौके पर ही उसकी मौत (Death) हो गई. घटना के बारे में पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम (Postmortem) करवा दिया है. हुनर सिंह अच्छा निशानेबाज था. वह कई प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेकर शहर का नाम रोशन कर चुका था. 3 महीने पहले हुनर सिंह के हाथ पर चोट लग गई थी. हालांकि चोट से वह काफी उबर चुका था. लेकिन दर्द को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था.

    हुनर के पिता भूपिंदर सिंह कानूनगो के पद से रिटायर हो चुके हैं और उसकी माता अध्यापिका के पद से रिटायर हो चुकी हैं. उन्होंने बताया कि तीन महीने पहले हुनर सिंह के हाथ पर चोट लग गई थी. हालांकि चोट से वह काफी उबर चुका था, लेकिन दर्द को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी परेशान था. रविवार की सुबह उसने अपनी स्पो‌र्ट्स राइफल से सिर में गोली मार कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

    पुलिस ने कही ये बात

    घटना के बारे में पता चलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आवश्यक कार्रवाई के बाद शव का पोस्टमार्टम करवा कर स्वजनों को सौंप दिया. एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि मामले की जाच की जा रही है. वहीं रिश्तेदारों ने बताया कि हुनर सिंह ने पुणे, दिल्ली और जालंधर में हुई प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज