होम /न्यूज /हरियाणा /Haryana News: हरियाणा के खेल मंत्री की शिकायत करने PHQ पहुंची जूनियर कोच, कहा- मिल रहीं धमकियां

Haryana News: हरियाणा के खेल मंत्री की शिकायत करने PHQ पहुंची जूनियर कोच, कहा- मिल रहीं धमकियां

Haryana Crime: महिला जूनियर कोच ने हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. (File Photo-PTI)

Haryana Crime: महिला जूनियर कोच ने हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. (File Photo-PTI)

Haryana News: हरियाणा के खेल मंत्री और जाने-माने पूर्व हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह विवादों से घिर गए हैं. उन पर जूनियर महिल ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

विवादों में घिरे हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह
महिला ने लगाया प्रताड़ना-छेड़छाड़ का आरोप
मंत्री ने आरोपों को बताया बेबुनियाद, निराधार

चंडीगढ़. हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर छेड़छाड़ का आरोप लगाने के एक दिन बाद महिला जूनियर कोच चंडीगढ़ पुलिस हैड क्वार्टर पहुंची. उन्होंने कहा कि मैं यहां शिकायत दर्ज कराने आई हूं. खेल मंत्री ने पूरे देश को शर्मसार किया है. इसके साथ-साथ जूनियर कोच ने आरोप लगाया कि मुझे सोशल मीडिया पर धमकियां मिल रही हैं. मैं मुख्यमंत्री और गृह मंत्री के पास भी गई, लेकिन कोई मदद नहीं मिली. खेल मंत्री ने जो आरोप मुझ पर लगाए हैं वो बेबुनियाद हैं.

महिला जूनियर कोच ने कहा कि मैंने सीआरपीएफ की नौकरी छोड़ दी. इसके अलावा मेरे साथ कोई और विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि खेल मंत्री संदीप सिंह ने मुझसे अप्रैल महीने में संपर्क किया. उन्होंने 13 मई को सिलेक्शन की भिजवाई. जबकि, मेरा सिलेक्शन सितंबर में हुआ. मंत्री के संदेश गुरमीत सिंह देते थे. मुझे वॉट्सएप कॉल करके निर्देश दिए जाते थे.

कोच की मांग पर होगा जांच कमेटी का गठन- राज्य महिला आयोग
दूसरी ओर, हरियाणा राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेणु भाटिया ने कहा कि अगर महिला कोच इस मामले में जांच की मांग करेंगी तो जांच कमेटी गठित की जाएगी. जांच में पीड़ित महिला के साथ-साथ आरोपी मंत्री को भी शामिल किया जाएगा. उन्होंने कहा कि इस मामले की जानकारी उन्हें आज मिली है. उन्होंने आरोप को लेकर खेल मंत्री सरदार संदीप सिंह से भी बात की है. इस मामले को लेकर खेल मंत्री ने कहा कि वह हरियाणा राज्य महिला आयोग का जांच में पूरा सहयोग करेंगे.

सारा ड्रामा पोस्टिंग को लेकर- संदीप सिंह
दूसरी ओर, खेल मंत्री संदीप सिंह ने महिला कोच के आरोपों को बेबुनियाद बताया. उन्होंने कहा कि राजनीति में मेरी तरक्की विपक्ष को हजम नहीं हो रही. उन्होंने  कहा, ‘मैं छोटी उम्र में हॉकी का कैप्टन रहा. राजनीति में आया तो विधायक बना, फिर मंत्री बना. यह विपक्ष को हजम नहीं हो रहा. मैंने महिला कोच की खिलाड़ी के तौर पर कई बार मदद की और जब-जब उन्होंने किसी भी मदद के लिए कहा मैंने एक खिलाड़ी के रूप में उन्हें खूब मदद की है.’ उन्होंने आगे कहा, ‘महिला खिलाड़ी के पुराने इतिहास की भी जांच होनी चाहिए. यह जांच हम भी करवाएंगे और पुलिस भी करेगी. पंचकूला की जगह इनकी झज्जर पोस्टिंग कर दी गई, इसीलिए यह सारा ड्रामा रचा गया है.’

Tags: Haryana news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें