कैप्टन अमरिंदर से मिले सिद्धू, पाकिस्तान से लाए स्पेशल तोहफा किया भेंट
Chandigarh-City News in Hindi

कैप्टन अमरिंदर से मिले सिद्धू, पाकिस्तान से लाए स्पेशल तोहफा किया भेंट
कैप्टन अमरिंदर के लिए लाए तोहफे के साथ सिद्धू

पाकिस्तान से लौटने और बीते दिनों कैप्टन वाले बयान के बाद बढ़ी सियासी हलचल के बाद सिद्धू और कैप्टन की ये पहली मुलाकात थी.

  • Share this:
करीब 2 हफ्ते से पंजाब के सियासी हलकों में ऐसे तमाम सवाल तैर रहे थे जिनका जवाब सिर्फ और सिर्फ नवजोत सिंह सिद्धू के पास था. लेकिन पहले पार्टी के चुनाव प्रचार ने मशगूल रखा और फिर गले की तकलीफ ने मौन कर दिया. इसलिए सवाल ज्यों के त्यों बने रहे. मगर जब चुनावी नतीजों ने खुशखबरी दी और गले की तकलीफ दूर हुई तो सिद्धू खुद ही सवालों का जवाब देने चंडीगढ़ पहुंच गए. जहां मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से उनके घर पर जाकर मुलाकात की.

इस मुलाकात से बहुत से सवालों का जवाब मिलना शुरू हो गया. पाकिस्तान से लौटने और बीते दिनों कैप्टन वाले बयान के बाद बढ़ी सियासी हलचल के बाद सिद्धू और कैप्टन की ये पहली मुलाकात थी. इसलिए सवाल लाज़मी था कि आखिर मुलाकात में माहौल क्या रहा. वैसे भी बता दें कि सिद्धू मुख्यमंत्री के लिए पाकिस्तान से तीतर तोहफे में लाए थे.

सिद्धू के ‘कौन कैप्टन’ वाले बयान पर खूब बवाल मचा था. तरह-तरह की अटकलें लगने लगीं थीं और हर कई अपने हिसाब से मायने खोज रहा था. मगर सिद्धू ने तो कह दिया कि ये बस बात का बतंगड़ बनाया गया.



नवजोत सिंह सिद्धू के पाकिस्तान दौरे पर कैप्टन अमरिंदर सिंह खुलकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर कर चुके हैं और बीते दिनों उन्होंने करतारपुर कॉरिडोर को पाकिस्तान की साज़िश तक करार दे दिया. बावजूद इसके सिद्धू अभी भी करतारपुर कॉरिडोर के ज़रिए अमन की राह तलाश रहे हैं.
पहले भी कई बार ऐसे मौके आ चुके हैं जब कैप्टन और सिद्धू के खयालात मेल नहीं खाए. मगर इस बार हालात कुछ अलग हैं क्योंकि सियासी हलकों में ख़बर है कि सिद्धू को आलाकमान का पूरा साथ मिला हुआ है. सुपरहिट चुनाव प्रचार के लिए जल्द ही उन्हें कोई नई और बड़ी ज़िम्मेदारी मिल सकती है.

ये भी पढ़ें:-

कुरुक्षेत्र में अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव आज से, नहीं आएंगे अमित शाह

सुर्खियां : राजस्थान में नजर आई हरियाणा कांग्रेस की मेहनत, सीएम बोले- लैंड लूटर हैं हुड्‌डा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज