COVID-19 Update: चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
Chandigarh-City News in Hindi

COVID-19 Update: चंडीगढ़ में कोरोना से चौथी मौत, 3 दिन की बच्ची ने तोड़ा दम
3 दिन की बच्ची की कोरोना से मौत सांकेतिक तस्वीर

COVID-19: चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक ओर जहां कोरोना से डड्डूमाजरा निवासी तीन दिन की बच्ची ने दम तोड़ (Death) दिया, वहीं बापूधाम में एक ही दिन में सबसे ज्यादा 28 पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया.

  • Share this:
चंडीगढ़. सिटी ब्यूटीफुल में कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. लॉकडाउन (Lockdown) में ढील और कर्फ्यू खुलने के बाद शहर में कोरोना की चेन दिनों-दिन बढ़ती जा रही है. रविवार को एक ओर जहां कोरोना से डड्डूमाजरा निवासी 3 दिन की बच्ची ने दम तोड़ दिया, वहीं बापूधाम में एक ही दिन में सबसे ज्यादा 28 पॉजिटिव मरीजों के मिलने से हड़कंप मच गया. कोरोना पॉजिटिव बच्ची के साथ 28 नए पॉजिटिव मरीजों के मिलने के बाद शहर में कोरोना के मरीजों की संख्या 262 हो गई है.

बता दें कि डड्डूमाजरा निवासी 3 दिन की बच्ची का जन्म सेक्टर-22 स्थित सिविल हॉस्पिटल में गुरुवार को हुआ था. रविवार को उसकी तबीयत बिगड़ गई, तो परिजन पीजीआई लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत के बाद शव से जांच का नमूना लेकर कोरोना टेस्ट कराया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

बच्ची के मां के सैंपल भी जांच के लिए भेजे
बच्ची की मां का भी सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया है, जिसकी रिपोर्ट पेंडिंग है. नवजात की मौत के बाद शहर में कोरोना से मरने वालों की संख्या 4 हो गई है. सबसे पहले सेक्टर 18 निवासी 83 साल की वृद्धा की कोरोना से पंचकूला के एक निजी अस्पताल में मौत हुई थी. वहीं, जीएमएसएच 16 में हल्लोमाजरा निवासी 35 वर्षीय एक कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत हुई थी, जबकि बापूधाम के एक 45 साल के मरीज की जीएमसीएच 32 में मौत के बाद कोरोना की पुष्टि हुई.



186 मरीज हुए ठीक


चंडीगढ़ में अब तक कोरोना के 3904 संदिग्ध मरीजों की जांच हो चुकी है. इनमें से 3514 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वहीं, अभी 151 रिपोर्ट आनी बाकी है. पीजीआई में कोरोना के चार पॉजिटिव मरीज भर्ती हैं. इनमें से दो को आईसीयू में रखा गया है. शहर में अब तक कोरोना की चपेट में आकर 4 मरीज जान गवां चुके हैं, जबकि अब तक 186 मरीज ठीक होकर घर जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें- हिसार: पति से झगड़े के बाद गुस्साई पत्नी ने सब्जी काटने वाले चाकू से की दो बेटियों की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading