सुर्खियां: हार के बाद अभय को फिर आई गठबंधन की याद, किलोमीटर स्कीम की बसों के टेंडर में हुई 'फिक्सिंग'

अभय चौटाला ने कहा कि बसपा का साथ हमने नहीं छोड़ा था. बसपा खुद इनेलो छोड़कर गई थी. अब विधानसभा चुनाव से पहले बसपा फिर से साथ आना चाहे तो इस बारे में सोचा जा सकता है.

News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 7:37 AM IST
सुर्खियां: हार के बाद अभय को फिर आई गठबंधन की याद, किलोमीटर स्कीम की बसों के टेंडर में हुई 'फिक्सिंग'
अभय चौटाला
News18 Haryana
Updated: June 17, 2019, 7:37 AM IST
लोकसभा चुनाव में करारी शिकस्त के बाद इंडियन नेशनल लोकदल ने एक बार फिर से गठबंधन के संकेत दिए हैं. विधानसभा चुनाव से पहले इनेलो किसी दल से गठबंधन कर सकता है. पार्टी नेता अभय चौटाला ने फिर से बसपा की ओर ही इशारा किया है. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए अमर उजाला ने लिखा है कि विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने के सवाल पर पार्टी के प्रधान महासचिव एवं विधायक अभय चौटाला ने कहा कि बसपा का साथ हमने नहीं छोड़ा था. बसपा खुद इनेलो छोड़कर गई थी. अब विधानसभा चुनाव से पहले बसपा फिर से साथ आना चाहे तो इस बारे में सोचा जा सकता है.

किलोमीटर स्कीम की बसों के टेंडर में हुई 'फिक्सिंग'

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक जागरण ने लिखा है कि हरियाण में किलोमीटर स्‍कीम के तहत निजी बसों के टेंडर में फिक्सिंग का खुलासा हुआ है. हरियाणा रोडवेज में किलोमीटर स्कीम के तहत 510 निजी बसों के टेंडर में कई ट्रांसपोर्टरों ने आपस में साठगांठ कर ऊंची कीमतों पर टेंडर हासिल किए. बाकायदा पूलिंग कर बोली लगाई गई जिससे न्यूनतम दरों को उच्च स्तर पर रखा गया. आरोप है कि ट्रांसपोर्टरों से मोलभाव कर टेंडर को न्यूनतम स्तर पर लाने के लिए गठित अफसरों की कमेटी भी अपनी जिम्मेदारी ढंग से नहीं निभा पाई. किलोमीटर स्कीम पर छिड़े विवाद की जांच में जुटी विजिलेंस टीम ने अभी तक की जांच में यह निष्कर्ष निकाला है.

योग दिवस के मुख्य अतिथि तय, रोहतक में आएंगे गृहमंत्री शाह

वहीं दैनिक भास्कर ने इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में लिखा है कि प्रदेश में 21 जून को योग दिवस कार्यक्रम को लेकर मुख्य अतिथियों के नामों की सूची जारी कर दी गई है. राज्य स्तरीय कार्यक्रम रोहतक में होगा, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में गृह मंत्री अमित शाह का नाम तय हो चुका है. रोहतक जिले की सभी विधानसभा क्षेत्रों का कार्यक्रम यहीं पर होगा.

ये भी पढे़ं- असलहे के साथ फोटो फेसबुक पर अपलोड करना युवक को पड़ा महंगा, मामला दर्ज

ये भी पढे़ं- 'हेरोइन' और 8 लाख के साथ पकड़ी गई महिला की बात सुनकर दंग रह गई पुलिस
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...