सुर्खियां: मान गए अपनी सरकार से नाराज हुए विज, सरकारी भर्तियों में अब जरूरी नहीं मजिस्ट्रेट से बना शपथपत्र

इस समाराेह में हरियाणा को खेल, स्वास्थ्य एवं आयुष मंत्री होने के बावजूद अनिल विज को समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज थे. अब यह विवाद थम गया है.

News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 8:24 AM IST
सुर्खियां: मान गए अपनी सरकार से नाराज हुए विज, सरकारी भर्तियों में अब जरूरी नहीं मजिस्ट्रेट से बना शपथपत्र
अनिल विज फाइल फोटो
News18 Haryana
Updated: June 20, 2019, 8:24 AM IST
हरियाणा के वरिष्‍ठ मंत्री अनिल विज एक बार फिर अपनी ही सरकार से नाराज हो गए, हालांकि वह बाद में मान गए. इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए दैनिक जागरण ने लिखा है कि अब वह इस बार योग दिवस पर आयोजित होने वाले सरकारी समारोह में जाएंगे. सरकार द्वारा रोहतक में राज्य स्तर पर अंतरराष्ट्रीय योग दिवस समारोह आयोजित होगा. दरअसल इस समाराेह में हरियाणा को खेल, स्वास्थ्य एवं आयुष मंत्री होने के बावजूद अनिल विज को समारोह में नहीं बुलाए जाने से नाराज थे. अब यह विवाद थम गया है.

सरकारी भर्तियों में अब जरूरी नहीं मजिस्ट्रेट से बना शपथपत्र

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में अमर उजाला ने लिखा है कि दो दिनों से हजारों युवाओं को तहसीलों के चक्कर कटवाने के बाद बुधवार को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (एचएसएससी) ने राहत दी. अब सरकारी भर्तियों में पांच अंक पाने के लिए आयोग ने एग्जीक्यूटिव मजिस्ट्रेट से बने शपथ पत्र की शर्त खत्म कर दी है. आवेदकों को पहले की तरह केवल स्व-सत्यापित शपथ पत्र देना होगा कि उनके परिवार में से कोई भी सरकारी नौकरी में नहीं है.

21 तक बूंदाबांदी, फिर 23 तक बढ़ेगा पारा

वहीं दैनिक भास्कर ने इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में लिखा है कि प्रदेश में बुधवार को भी गर्मी से राहत रही. बीच-बीच में बादल छाने से तापमान ज्यादा नहीं बढ़ सका. ज्यादातर जिलों में यह सामान्य से 5-6 डिग्री तक कम रहा. करनाल में 35.2 डिग्री तापमान दर्ज किया गया. मौसम विभाग के अनुसार 21 जून तक कहीं-कहीं बूंदाबांदी हो सकती है.

ये भी पढ़ें-आफत की बारिश: फतेहाबाद में मकान की छत गिरने से 7 लोग दबे, एक बच्ची की मौत

ये भी पढ़ें-फरीदाबाद: झुग्गियों में घुसी बेकाबू कार, नाना-नाती को कुचला
Loading...

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए चंडीगढ़ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 20, 2019, 8:23 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...