सुर्खियां: दिग्गजों की ना ने बढ़ाई कांग्रेस हाईकमान की मुश्किलें, प्रदेश में आंधी-बारिश से नुकसान

करनाल, सोनीपत, हिसार और कुरुक्षेत्र में प्रत्याशी तय करने में कांग्रेस को खासी दिक्कत आ रही है. करनाल में विधायक व पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा चुनाव लड़ने से खुद पीछे हट चुके हैं.

News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 7:39 AM IST
सुर्खियां: दिग्गजों की ना ने बढ़ाई कांग्रेस हाईकमान की मुश्किलें, प्रदेश में आंधी-बारिश से नुकसान
भूपेंद सिंह हुड्डा
News18Hindi
Updated: April 18, 2019, 7:39 AM IST
हरियाणा में कांग्रेस दिग्गजों का चुनाव लड़ने से पीछे हटना पार्टी हाईकमान के लिए मुसीबत बन गया है. ये सभी अपने चहेतों के लिए चुनाव टिकट चाहते हैं. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि करनाल, सोनीपत, हिसार और कुरुक्षेत्र में प्रत्याशी तय करने में कांग्रेस को खासी दिक्कत आ रही है. करनाल में विधायक व पूर्व स्पीकर कुलदीप शर्मा चुनाव लड़ने से खुद पीछे हट चुके हैं. वह अपने बेटे चाणक्य शर्मा के लिए लॉबिंग कर रहे हैं. यहां से मराठा वीरेंद्र वर्मा और सचिन कुंडू भी दावेदार हैं. पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा सचिन कुंडू को टिकट दिलाने के लिए जोर लगा रहे हैं.

प्रदेश में आंधी-बारिश, 5 जिलों में ओले गिरे, खेत से मंडी तक फसलों को नुकसान

इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक भास्कर ने लिखा है कि प्रदेश में बुधवार को भी 40 से 50 किमी प्रति घंटा की रफ्तार वाली आंधी के साथ बरसात हुई. दक्षिण हिस्से में मध्यम व उत्तर-पश्चिम में हल्की बारिश हुई. भिवानी के लोहारू में सबसे ज्यादा 30 एमएम बारिश रिकॉर्ड की गई. हिसार, सिरसा, चरखी दादरी, फतेहाबाद, कैथल जिले के कुछ क्षेत्रों में ओले भी गिरे. वहीं, यमुनानगर में एक दिन पहले ओले गिरे थे. बारिश से मंडियों में गेहूं भीग गया तो खेतों में भी खड़ी फसलों को नुकसान हुआ है. इस पर राजस्व राजस्व एवं आपदा प्रबंधन मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने विभाग के अधिकारियों को नुकसान का आकलन करने को कहा है.

नहीं सुलझा नवीन जिंदल पर पेंच, चार सीटों पर प्रत्‍याशी तय नहीं कर पा रही कांग्रेस

वहीं दैनिक जागरण ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित करते हुए लिखा है कि हरियाणा में कांग्रेस की चार लोकसभा सीटों के लिए प्रत्‍याशियों की घोषणा में पेंच बरकरार है. कुरुक्षेत्र के पूर्व सांसद नवीन जिंदल की हां-ना के बीच कांग्रेस हाईकमान ने चारों सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कुछ समय के लिए और टाल दी है. अब शुक्रवार को ही कांग्रेस उम्मीदवार घोषित होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: हरियाणा में भाजपा ने इन 10 चेहरों पर खेला दांव, जानिए कौन है कितना धुरंधर
Loading...

लोकसभा चुनावः BJP प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के IPS पति के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत

हरियाणा के शिक्षा मंत्री का बयान- बिजली, पानी और रोज़गार से बड़ा मुद्दा है राष्ट्रवाद

लोकसभा चुनाव: चौधरी बीरेन्द्र सिंह ने बेटे के लिए शुरू किया प्रचार, बोले- युवा मोदी के पक्ष में
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

वोट करने के लिए संकल्प लें

बेहतर कल के लिए#AajSawaroApnaKal
  • मैं News18 से ई-मेल पाने के लिए सहमति देता हूं

  • मैं इस साल के चुनाव में मतदान करने का वचन देता हूं, चाहे जो भी हो

    Please check above checkbox.

  • SUBMIT

संकल्प लेने के लिए धन्यवाद

जिम्मेदारी दिखाएं क्योंकि
आपका एक वोट बदलाव ला सकता है

ज्यादा जानकारी के लिए अपना अपना ईमेल चेक करें

डिस्क्लेमरः

HDFC की ओर से जनहित में जारी HDFC लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड (पूर्व में HDFC स्टैंडर्ड लाइफ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड). CIN: L65110MH2000PLC128245, IRDAI R­­­­eg. No. 101. कंपनी के नाम/दस्तावेज/लोगो में 'HDFC' नाम हाउसिंग डेवलपमेंट फाइनेंस कॉर्पोरेशन लिमिटेड (HDFC Ltd) को दर्शाता है और HDFC लाइफ द्वारा HDFC लिमिटेड के साथ एक समझौते के तहत उपयोग किया जाता है.
ARN EU/04/19/13626

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार