सुर्खियां: कै. अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के आरोपी की हत्‍या, फतेहाबाद में पुलिसकर्मी की पिटाई

गुरुग्राम में बदमाशों ने नंबरदार के शरीर में एक दर्जन गोलियां उतारकर उसे मौत के घात उतार दिया. वहीं नगर निगम के चुनावों को लेकर प्रत्याशियों की नामांकर की खबरें अखबारों की सुर्खियां बनीं.

News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 8:38 AM IST
सुर्खियां: कै. अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के आरोपी की हत्‍या, फतेहाबाद में पुलिसकर्मी की पिटाई
कैप्टन अभिमन्यु
News18 Haryana
Updated: December 7, 2018, 8:38 AM IST
हरियाणा के लिए गुरुवार का दिन राजनीतिक, अपराध और अजीब गरीब घटनाओं से भरा रहा. जहां रोहतक में जाट आंदोलन के दौरान वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के घर में आग लगाने वाले एक आरोपी की गुरुवार को हत्या कर दी गई. वहीं फतेहाबाद में एक आऱोपी को पकड़ने गए पुलिस कर्मी की आरोपी और उसके साथ मौजूद एक महिला ने पिटाई कर दी.

वहीं गुरुग्राम में बदमाशों ने नंबरदार के शरीर में एक दर्जन गोलियां उतारकर उसे मौत के घात उतार दिया. वहीं नगर निगम के चुनावों को लेकर प्रत्याशियों की नामांकर की खबरें अखबारों की सुर्खियां बनीं.

दैनिक जागरण ने कैप्टन अभिमन्यु के घर आग लगाने वाले आरोपी की हत्या की खबर को प्रमुखता से छापा है. लिखा है कि जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्‍टन अभिमन्‍यु की कोठी जलाने के मामले में आरोपित युवक की किसी ने बृहस्‍पतिवार को यहां हत्‍या कर दी. बिजेंद्र नामक के इस युवक की पत्थर से वार कर  हत्या की गई. उसका शव यहां काठमंडी के पुल के पास मिला. बताया जाता है कि वह घर से सीबीाआई अदालत में गवाही देने जा रहा था.

ये भी पढ़ें:-सुर्खियां: तलाक के बाद वॉट्सएप ने फिर बनाई जोड़ी, ऑनर किलिंग मामले में फांसी

वहीं भास्कर ने कांस्टेबल की पिटाई वाली खबर को प्रमुखता से लिया और लिखा है कि एक आरोपी को पकड़ने गए कांस्टेबल पर आरोपी और उसकी बहन ने हमला कर दिया. उन्होंने कांस्टेबल की पिटाई की और उसकी वर्दी फाड़ दी. वारदात के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. घायल पुलिसकर्मी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

आरोपी को पकड़ने गए पुलिसकर्मी की पिटाई, VIDEO वायरल

अमर उजाला ने चौटाला परिवार में मचे घमासान पर लिखा है कि इनेलो के दोफाड़ होने के बाद भी चाचा अभय सिंह चौटाला और सांसद दुष्यंत चौटाला में रार खत्म होने का नाम नहीं ले रही. पिछली बार 17 नवंबर को जहां बड़े भाई अजय चौटाला और छोटे भाई अभय ने एक ही दिन जींद और चंडीगढ़ में अलग-अगल शक्ति प्रदर्शन किया था, वहीं अब नौ दिसंबर को इस बार जींद के पांडु पिंडारा और चंडीगढ़ में चाचा-भतीजा अपनी-अपनी सियासी ताकत दिखाएंगे.
Loading...

ये भी पढ़ें:- ऑनर किलिंग: बहन की हत्या करने वाले भाई को कोर्ट ने सुनाई फांसी की सज़ा
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
-->