सुर्खियां: मनोज यादव हरियाणा के नए डीजीपी, दुष्यंत ने चाचा अभय को बताया नॉन सीरियस नेता

हरियाणा के नए डीजीपी मनोज यादव
हरियाणा के नए डीजीपी मनोज यादव

सरकार ने सोमवार देर रात उनके नियुक्ति आदेश जारी कर दिए. यादव 31 जुलाई 2025 को रिटायर होंगे. यादव का डीजीपी पद पर कार्यकाल पदभार संभालने से दो साल की अवधि तक होगा.

  • Share this:
हरियाणा पुलिस के नए कप्तान 1988 बैच के आईपीएस अधिकारी मनोज यादव बने हैं. प्रदेश सरकार ने डीजीपी पद पर उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ निवासी यादव को नियुक्त किया है. वर्तमान में आईपीएस मनोज यादव इंटेलिजेंस ब्यूरो में अतिरिक्त निदेशक के पद पर तैनात हैं. यूपीएससी की ओर से नए डीजीपी के लिए प्रदेश सरकार को भेजे गए तीन नामों में सबसे टॉप पर वही थे. अमर उजाला ने इस खबर को प्रमुखता से प्रकाशित किया है.

अमर उजाला ने लिखा है कि सरकार ने सोमवार देर रात उनके नियुक्ति आदेश जारी कर दिए. यादव 31 जुलाई 2025 को रिटायर होंगे. यादव का डीजीपी पद पर कार्यकाल पदभार संभालने से दो साल की अवधि तक होगा. हरियाणा के एडीजीपी रैंक के अधिकारी मनोज यादव को प्रदेश सरकार ने नियुक्ति की प्रतिलिपि भेज दी है ताकि वह गृह मंत्रालय से रिलीव होकर डीजीपी पद पर कार्यभार संभाल सकें.

वहीं दैनिक जागरण ने चौटाला परिवार में मचे घमासान को लेकर खबर को प्रकाशित करते हुए लिखा है कि जननायक जनता पार्टी (JJP) के संस्थापक सांसद दुष्यंत चौटाला ने चाचा अभय सिंह चौटाला को नान सीरियस राजनीतिज्ञ करार दिया है. उन्होंने कहा कि जींद उपचुनाव से पहले अभय ने बड़े भाई अजय चौटाला पर पैसा इकट्ठा करने के आरोप लगाए और चुनाव के बाद पैसा बांटने के आरोप जड़े. इसी से उनकी राजनीतिक गंभीरता का अंदाजा लगाया जा सकता है.



सहकारी बैंक में ही मजदूरी करने वाला निकला बैंक में चोरी का मुख्य आरोपी
इस शीर्षक से प्रकाशित खबर में दैनिक भास्कर ने लिखा है कि धारसूल कलां के जिला सहकारी बैंक की ब्रांच में चोरी करने के चारों आरोपियों को एक दिन के रिमांड के बाद अदालत में पेश किया गया. जज ने उसे जेल भेज दिया. उसकी निशानदेही पर चोरीशुदा बंदूक और कारतूस बरामद कर लिए गए. मामले में मुख्य आरोपी स्वर्ण सिंह ने बैंक भवन में फर्श पक्का करने के दौरान मजदूरी करते हुए चोरी की प्लानिंग बना ली थी.

ये भी पढ़ें:-

पुलवामा में शहीद हुए हरि सिंह की 2 साल पहले हुई थी शादी, 3 बहनों का था इकलौता भाई

बीजेपी विधायक ने सिद्धू को कहा 'गद्दार', कांग्रेस से बाहर करने की मांग की

पुलवामा आतंकी हमला: शहीदों की याद में रैली निकाल रहे थे लोग, करंट लगने से 2 की मौत
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज